OMG!!!! रितिक के सवाल पर कंगना का ऐसा रिएक्शन...!!!

2 years ago

मुंबई : रितिक के साथ चल रही लड़ाई के बीच कंगना रनाउट ने हाल ही में दिल्ली आकर अपना तीसरा नेशनल अवॉर्ड रिसीव किया। दिल्ली आने से पहले एयरपोर्ट पर कंगना काफी खुश नज़र आ रही थीं ।इसके अलावा नेशनल अवॉर्ड रिसीव करने के दौरान दिल्ली के विज्ञान भवन में भी कंगना के चेहरे पर हर वक़्त मुस्कुराहट बिखरी हुई थी।

मुझे वेश्‍या या पागल कहे जाने से फर्क नही पड़ता : कंगना

यहां कंगना और बच्चन्स के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग नज़र आई। इसके अलावा क्वीन को अपनी पूरी फैमली के साथ मस्ती करती हुए भी किया गया कैप्चर। दिल्ली में नेशनल अवॉर्ड रिसीव करने के बाद कंगना जब मुंबई पहुंची तो यहां भी वो काफी बिन्दास और खुश नज़र आ रही थीं। कंगना लगातार सबको यही दिखाने की कोशिश कर रही थीं कि उनकी सेहत पर रितिक के साथ चल रही जंग का नहीं पड़ा है कोई असर। लेकिन कंगना की ये मुस्कुराहट है फेक ।

ऋतिक के आरोपों को लेकर कंगना से हुई 3 घंटे की पूछताछ…

सच तो ये है कि रितिक के साथ चल रही लीगल बैटल की वजह से कंगना चल रही हैं काफी टेंशन में । तभी तो जब दिल्ली से मुंबई लौटी कंगना से जैसे ही रितिक पर किया गया सवाल, तो कुछ देर पहले तक मुस्कुरा रही कंगना के चेहरे का रंग अचानक से बदल गया।

कंगना रनौत को क्या सच में थी यह बीमारी…?? जानें..

रितिक का नाम सुनते ही कंगना यहां एक पल भी नहीं रुकी। मिस रनाउट फौरन ही अपनी कार में बैठक यहां से चलती बनीं। यानी कंगना भले ही अपने चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेरकर ये दिखाने चाहें कि रितिक साथ चल रही लड़ाई से उनकी सेहत पर नहीं हुआ है कोई फर्क़। लेकिन सच तो ये है कि मिस्टर रोशन की वजह से कंगना की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ चल रही है काफी डिस्टर्ब।

Related Posts