OMG: रोहित शेट्टी ने कहा गोलमाल बकवास फिल्म थी...??

2 years ago

मुंबई: रोहित शेट्टी की निर्देशित 2008 में आई फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' एक सुपरहिट फिल्म थी। वहीं रोहित का कहना है कि यह महज बकवास फिल्म थी। इस कॉमिडी फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, तुषार कपूर और अरशद वारसी मुख्य भूमिकाओं में थे। यह बेहद सफल फिल्म 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी थी।

रोहित शेट्टी कि अगली फिल्म में नज़र आयेंगे अक्षय कुमार..!!

मुंबई में चल रहे मामी फिल्म फेस्टिवल में एक परिचर्चा के दौरान रोहित शेट्टी ने अपनी कई गलतियां मानी। रोहित ने कहा कि उनकी 2008 में आई फिल्म ' गोलमाल रिटर्न्स ' सुपरहिट फिल्म थी लेकिन हम सब जानते थे कि वो एक बकवास फिल्म थी। हमारी फ़िल्में हिट भी होती है तो भी पूरी टीम मिलकर उसके बारे में मंथन जरूर करते हैं। रोहित ने बताया कि अजय देवगन स्टारर 'सिंघम' के दूसरे भाग में गलती हुई थी और उसके उम्मीदों के मुताबिक ना चलने का कारण फिल्म के किरदारों का गलत होना था। रोहित की पिछली फिल्म ' दिलवाले' भी नहीं चली थी और इस पर रोहित ने माना कि शाहरुख़ खान और काजोल वाली पूरी कहानी ही गलत थी। रोहित कहते हैं कि वो हार्डकोर कमर्शियल फिल्में बनाते हैं और जब भी गलती होती है उन्हें पता चल जाता है। फिर गलती सुधार ली जाती है।

OMG: करीना कपूर ने आइटम नंबर करने पर रोहित शेट्टी को दिया ऐसा जवाब.!!

गौर हो, गोलमाल में अब तक हर सीरीज में करीना कपूर नज़र आई थी लेकिन उनके प्रेगनेंट होने के बाद से ये ख़बर सुर्खियों में है कि गोलमान-4 में उनकी जगह कौन लेगा दीपिका या आलिया। सोर्सेस की मानें तो दीपिका और आलिया में से ही कोई एक गोलमाल 4 की हिरोईन होगी। जिसको खुद अरशद वारसी ने किया कन्फर्म था। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts