OMG : विराट कोहली का ज्‍य़ादा प्‍यार, अनुष्‍का के लिये बना मुसीबत !!!

2 years ago

नई दिल्‍ली : क्या विराट कोहली का पॉज़ेसिव लव अनुष्का के लिए बिग टेंशन बना। क्या  इन दिनों फिर मुश्किल में विराट और अनुष्का का रिलेशन पड़ा है।

विराट और अनुष्का के बीच इन दिनों एक बार फिर अनबन को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि, हाल ही में दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई के बाद विराट ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपना रिलेशनशिप स्टेट्स सिंगल कर दिया था। हालांकि थोड़ी ही देर बाद विराट ने उसको डिलीट भी कर दिया था। लेकिन विराट के इस बिहेवियर ने लोगों को एक बार फिर गॉसिप करने का दे दिया मौक़ा।  हर तरफ यही बातें हो रही हैं कि अनुष्का के साथ विराट और अनुष्का का रिलेशन एक बार फिर बिगड़ गया है।

वैसे जबसे हमने  इस पूरे मामले की पड़ताल की तो पता चला कि दरअसल विराट कोहली अनुष्का को लेकर ज़रुरत से ज़्यादा पॉज़ेसिफ हैं । अनुष्का जब भी शूटिंग के लिए विराट से दूर होती हैं मिस्टर कोहली के दिल  की धड़कने तेज़ हो जाती हैं। विराट थोड़ी थोड़ी देर पर अनुष्का को कॉल करके उनका हाल-चाल लेते रहते हैं।

“Virat is very possessive boyfriend. In fact every time Anushka is on an outdoor he constantly calls to check on her. He also is a little uncomfortable with Anushka’s work schedule." Miss Dhinchak सुनने में तो ये भी आया है कि विराट को अनुष्का के को-स्टार्स से प्रॉब्‍ल्‍ामस भी रहती हैं। अनुष्का के साथ काम करने वाले रणबीर कपूर और फवाद ख़ान जैसे गुड-लुकिंग एक्टर्स भी मिस्टर कोहली की टेंशन बढ़ाते हैं ।

 Virat was vary that Anushka will be traveling outdoor with Ranbir Kapoor and Fawad Khan for promotion of Ae Dil Hai Mushkil.” Miss Dhinchak हमारे मुताबिक, विराट के इस एटीट्यूड से अनुष्का शर्मा को काफी दिक्कत है। इन्फैक्ट इस बात को लेकर मिस शर्मा और मिस्टर कोहली के बीच कई बार खटपट हो चुकी है।

 “Anushka clearly is not very comfortable with this insecure behaviour of Virat. And that is causing tension between them right now.” Miss Dhinchak यानी विराट कोहली का एक्स्ट्रा प्यार अनुष्का के लिए मुसीबत बन गया है। अब तो डर है कि, विराट की इस पॉज़ेसिवनेस की वजह से अनुष्का के से उनका एक बार फिर हो ब्रेक-अप ना जाए।

Related Posts