OMG: शाहिद कपूर को BMC भेजेगी नोटिस, जानिए क्यों..??

2 years ago

मुंबई: इस वक्त पूरे देश में कई बीमारीयां तेजी से फैल रही हैं और इसी में से एक डेंगू है जो इस समय काफी तेजी से फैल रहा है, हाल हि में ख़बर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन खतरनाक बीमारी डेंगू का शिकार हो गई हैं। और अब शाहिद कपूर इससे जुड़े एक मामले में फस गये हैं।

फिल्म ‘सुपर 30’ में लीड रोल में नज़र आ सकते है शाहिद कपूर..!!!

विद्या को देंगू होने के बाद बीएमसी ने भी कमर कस ली है। मुंबई में बाकी जगहों के अलावा बीएमसी बॉलीवुड स्टार्स के घर भी डेंगू की रोकथाम के लिए इंसपेक्शन करने में जुटी है। ख़बर है कि डेंगू इंसपेक्शन में जुटी बीएमसी जब एक्टर शाहिद कपूर के घर पहुंची तो पहले तो उन्हें घर में एंट्री करने से रोक दिया गया लेकिन फिर बीएमसी पुलिस की मदद से उनके घर इंसपेक्शन करने में सफल हुई। तभी बीएमसी को शाहिद कपूर के घर के स्वि‍मिंग पूल में डेंगू का लार्वा मिला। जानकारी के मुताबिक, बीएमसी जल्द शाहिद कपूर के खि‍लाफ कदम उठाएगी।

शाहिद कपूर की शादी को हुआ एक साल पूरा, मीरा पहुचीं अस्पताल..!!

गौरतलब हो, शाहिद एक अकेले बॉलीवुड एक्टर नहीं है जिनके घर डेंगू का लार्वा पाया गया है बल्कि शाहिद के अलावा बीएमएसी एक्ट्रेस विद्या बालन के खिलाफ भी हाउसिंग सोसायटी में डेंगू की रोकथाम को नजरअंदाज करने के लिए नोटिस जारी करेगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts