OMG: 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' में छिड़ गई यह कैसी जंग.....

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड में त्योहारों के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज़ करने के लिए बड़े बड़े फिल्ममेकर्स में आये दिन जंग छिड़ी रहती है। पिछले दिनों सलमान खान और शाहरुख खान ईद के मौके पर भिड़ गए थे। सलमान अपनी 'सुल्तान' और शाहरुख खान अपनी 'रईस' ईद के मौके पर रिलीज करना चाह रहे थे। लेकिन यहां शाहरुख को पीछे हटना पड़ा। हाल ही में रितिक रोशन की 'मोहोंजो दारो' और अक्षय कुमार की 'रुस्तम' के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिली। इसमें रितिक को नुकसान उठाना पड़ा।

करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीज़र रिलीज़, देखें वीडियो!!

अब अजय देवगन की 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुशिकल' दिवाली के मौके पर भिड़ने को तैयार है। इन दोनों फिल्मों के बीच अभी से जंग छिड़ गयी है। और तो यह जंग अब बेहद डर्टी हो गई है।सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले कमाल आर खान और निर्माता एवं अजय देवगन के सहयोगी कुमार मंगत की बातचीत का ऑडियो सामने आया है। इसमें कमाल आर खान कुमार मंगत से कह रहे है कि करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को सोशल साइट्स पर आगे बढ़ने के लिए 25 लाख रुपये दिए है इसीलिए वो 'शिवाय' को गिरा रहे है। अगर कुमार मंगत भी उनसे मिल लें तो वो इस मामले को सुलझा लेंगे।

अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा, जाने पूरी ख़बर..!!

अजय देवगन ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, 'मैं सालों से इंडस्ट्री में हूं, मेरे पिताजी ने भी इस इंडस्ट्री की सेवा की है। लेकिन एक ऐसे इंसान को सपोर्ट करना जो फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से फिरौती की तरह पैसे ले रहा है, वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है। करण जौहर को सामने आकर साफ़ करना चाहिए कि क्या उनका इस पूरे मामले से कोई लेनदेन है या नहीं। साथ ही इसकी पूरी तरह से जांच पड़ताल होना चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसा दोबारा न हो।'अब देखना है कि 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' की जंग कब तक चलती है। यह भी हो सकता है कि इस विवाद के बाद एक फिल्ममेकर्स संयम से काम से और इस मामले को आपस में ही सुलझा ले।

Related Posts