OMG: शूटिंग के दौरान इस अभिनेत्री के साथ हुआ ऐसा हादसा, जानकर दंग रह जाएंगे।

2 years ago

मुंबई: 'बिग बॉस' फेम टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना हाल ही में अपने टीवी सीरियल ‘नागार्जुन-एक योद्धा’ की शूटिंग के दौरान गिर पड़ीं। सेट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, 'करिश्मा तन्ना के लिए वो बेहद अजीब स्थिति हो गई थी जब वह साड़ी पहने हुए जमीन पर पड़े तारों में उलझ कर गिर पड़ीं थी।

आपको बता दें, ‘लाइफ ओके’ के शो में करिश्मा दो रूपों में नजर आ रही हैं, जिसमें पहला नागलोक का और दूसरा धरतीलोक का है। करिश्मा एक लुक में सिर पर ताज सजाए सुनहरी पोशाक में नजर आ रही हैं और अपनी दूसरी लुक के लिए वह शिफॉन की साड़ियां पहनती हैं। सेट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, करिश्मा का पैर जमीन पर पड़े तारों में उलझ गया। कहा जा रहा है कि, कम रोशनी के कारण करिश्मा को जमीन पर पड़े तार नजर नहीं आए और वह गिर पड़ी, भगवान की दया से उन्हें कोई चोट नहीं आई और वह खड़ी हो गईं और बिना कोई तमाशा किए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी.”

karishma-580x395

गौरतलब हो, हाल ही में आयोजित दीवाली पार्टी में पहुंचीं करिश्मा वॉरड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हो गई थीं। अपना दुपट्टा संभालती करिश्मा को ध्यान नहीं रहा कि उनका टॉप काफी ऊपर की ओर खिंच गया है और तब तक वह कैमरे में कैद हो चुकी थीं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts