OMG! श्रद्धा कपूर की जुबान फिसली बोला कुछ ऐसा फरहान के बारें में!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने एक हालिया इंटरव्‍यू में एक ऐसी बात बोल दी है जिसका अंदाजा किसी को भी नही था। और उस बात को लेकर वह शक के दायरे में आ गई हैं।

बता दें कि, इस समय श्रद्धा फिल्‍म 'रॉक ऑन 2' की शूटिंग में काफी ब्‍यस्‍त हैं उनके साथ अभिनेता फरहान अख्‍तर और अर्जुन रामपाल लीड रोल में हैं। आपको याद होगा कि, जब फरहान अख्‍तर और उनकी पत्‍नी अधुना के अलग होने खबरे सामने आयी थी तब श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था लोगाें काे शक था कि शायद श्रद्धा कपूर की वजह से उनका तलाक हो रहा है लेकिन तभी श्रद्धा ने साफ-साफ इंकार कर दिया था।

एक अग्रेंजी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक, एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में में श्रद्धा से जब पूछा गया कि, वह किसी एक्टर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहेंगी? इस पर उनका जवाब था कि, 'मैं फरहान अख्तर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहूंगी, क्योंकि मैं पूछना चाहती हूं कि फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के लिए उन्होंने तैयारी कैसे की थी। मैंने उनसे यह सवाल शूटिंग के दौरान पूछा था, लेकिन मुझे अभी तक इस बात का जवाब नहीं मिला है। हो सकता है कि लॉन्ग ड्राइव के दौरान मुझे इस सवाल का जवाब मिल जाए।'

हालाकिं, बाॅलीवुड में जब भी किसी सेलिब्रिटी के साथ किसी का नाम जोड़ा जाता है तो वह एक-दूसरे से दूर भागते हैं लेकिन लग रहा है श्रद्धा और फरहान के साथ बिल्‍कुल उलट लग रहा है। हाल ही में,  पिछले दिनों हमें यह 'उड़ता पंजाब' के प्रमोशन इवेंट के दौरान शाहिद कपूर और करीना कपूर बीच साफ देखने को मिला।

वैसे ऐसा भी होता है ? कि, फिल्‍म की शूटिंग के दौरान एक्‍टर्स को बात करने का मौका नही मिलता है। क्या उनको 'रॉक ऑन 2' के लोकेशन पर इतना भी समय नहीं मिला कि श्रद्धा-फरहान से बातें कर सकें? या फिर सही में फरहान और श्रद्धा के बीच कुछ तो गडबड़ है। जो उनकी जुबान पर आ गया है?

गौरतलब हो कि, अभी हाल ही में श्रद्धा कपूर के पैरेंटस ने उनकी फिल्‍म 'बागी' की सक्‍सेस पार्टी दी थी जिसमें श्रद्धा और फरहान एक साथ अकेले काफी समय बिताया था। जिसके बाद ख़बरों में हवा लग गई थी।

Related Posts