OMG: सनी लियोनी के हुश्न से दहला पाकिस्तान, कर सकता है कुछ ऐसा..!!

2 years ago
मुम्बई: सनी लियोनी के हुस्न से डरा पाकिस्तान जिसके चलते पाकिस्तानी सेन्सर बोर्ड उनके इस फिल्म को वहा कि सिनेमाघरों में न लॉन्च करने का फैसला बना रहा है, और अगर ऐसा हुआ तो घाटा सनी लियोनी को नही बल्की इस सुपरस्टार को होगी।
sunny-leone-hot-red-saree-photo-shoot-for-her-film-jism-2-02sunny-leone-hot-red-saree-photo-shoot-for-her-film-jism-2-02
दरअसल, शाहरुख़ ख़ान स्टारर फिल्म रईस अगले साल जनवरी में इंडिया के साथ साथ पाकिस्तान में भी रिलीज़ होगी.. रईस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान के होने की वजह से वहां के लोग इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.. इसके अलावा इस फिल्म की एक ख़ास बात और है वो ये कि रईस में सनी लियॉनी का आइटम नंबर डांस है। ये आइटम नंबर सनी लियॉनी ज़ीनत अमान के हिट गाने पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराते हुए नज़र आएंग। ई-24 की ख़बरों कि माने तो इंडिया समेत दुनिया भर के ऑडियन्स लैला ओ लैला सॉन्ग पर सनी लियॉनी के ठुमकों को आराम से देख लेंगे.. लेकिन पाकिस्तान के लोगों को लैला बनी सनी लियॉनी के बिना ही रईस देखनी पड़ेगी..
sunny_leone_red_saree_hot_photoshoot_jism2_1_.jpg_480_480_0_64000_0_1_0
ख़बर है कि पाकिस्तान का सेन्सर बोर्ड अपने यहां फिल्म रईस को रिलीज़ करेगा लेकिन उसमें से वो सनी लियॉनी के उस हॉट आइटम नंबर को चॉप कर देगा। वैसे पाकिस्तान का सेन्सर बोर्ड अगर फिल्म रईस से सनी के आइटम नंबर को हटाता है तो इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं होनी चाहिए..  हाल ही में वहां मॉडल कंदील बूलच का जिस तरह से उनके भाई ने मर्डर किया.. वहां के एक न्यूज़पेपर ने श्रद्धा कपूर की तस्वीर पब्लिश करने से पहले जिस तरह से उनके शॉर्ट पैन्ट को फोटोशॉप करके लॉन्च कर दिया.. उससे पाकिस्तान के हालात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है... ऐसे में पाकिस्तान के सिनेमाहॉल में रईस शाहरुख़ के साथ सनी लियॉनी का आइटम नंबर होगा या नही ये वही की सेंसरबोर्ड पर निर्भर है।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts