OMG: सनी लियोनी ने अपने बारे में किया बड़ा खुलासा, जाने क्या कहा..!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट और पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी इन दिनों बॉलीवुड में खुब धमाल मचा रही हैं, इसके साथ ही वो न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैंप पर चलने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बन गई हैं।

सनी लिवोनी की अपकमिंग फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ का पोस्टर हुआ रिलीज़

आपको बता दें, इस दौरान सनी ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में शायद हि किसी को पता हो, दरअसल उनके करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें मॉडल बनने के लिए बहुत मोटी कहा गया था। सनी 8 सितंबर को प्रतिष्ठित फैशन वीक के रैंप पर चलीं और अर्चना कोचर द्वारा डिजाइन किए गए गाउन में शो स्टॉपर के तौर पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री ने न्यूयॉर्क से दिए ईमेल साक्षात्कार में कहा, 'मुझे बहुत अद्भुत लग रहा था। जब मैं छोटी लड़की थी तो मैं मॉडल बनना चाहती थी और जब मैं 18 साल की हुई तो मैंने इसके लिए कोशिश भी की। मुझसे कहा गया है कि मैं बहुत छोटी, बहुत मोटी, बहुत व्यावसायिक हूं या उन्हें मुझमें दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने आगे कहा, न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैंप पर वॉक करना उन लोगों के लिए करारा जवाब और मेरे लिए बड़ा क्षण है जिन्होंने मेरे करियर की शुरूआती दिनों में मॉडल बनने के लिए मोटा और छोटा बताया था।

actress-sunny-leone-displays-the-creation-of-404382

सनी लिवोनी की अपकमिंग फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ का पोस्टर हुआ रिलीज़

sunny-leone_640x480_51461491769गौरतलब हो, जिस्म-2, मस्तीजादे, हेट स्टोरी-2, रागीनी एमएम एस-2 जैसी फिल्मों में अपने हॉट अन्दाज से चौकाने वाली अभिनेत्री ने अभी हाल हि में फिल्म 'वन नाईट स्टैन्ड' किया था जिसमें उन्होंने बेहद हॉट सिन्स दिये थे।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts