OMG! लेह के होटल में सलमान और इयूलिया के बीच हुआ कुछ ऐसा, जो कर देगा हैरान..!!

2 years ago

मुंबई : सलमान और ईयूलिया की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है, सलमान ख़ान तो ईयूलिया को मिसेज़ ख़ान बनाने के लिए भी क़रीब क़रीब रेडी हो गए हैं। सलमान की तरफ से मिल रहे पॉज़ेटिव सिग्नल को देखते हुए ईयूलिया भी आजकल मिसेज़ ख़ान की तरह बीहेव करने लगी हैं। लोग कहते हैं कि ईयूलिया वेन्टुर सलमान के साथ उन्हीं के घर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में रहती हैं।

हाल ही में सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ की बर्थ-डे पार्टी में भी ईयूलिया को ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट के अंदर देखा गया था। इसके अलावा सलमान ख़ान जब भी अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस जाते हैं, ईयूलिया उनके साथ साथ होती हैं। सुनने में तो ये भी आया है कि ईयूलिया के साथ सलमान की इस एक्स्ट्रा क्लोज़नेस को देखकर लोग उन्हें अब भाभी कहकर बुलाने लगे हैं।

शूटिंग बीच में छोड़कर इस अभिनेत्री के साथ 2 घंटे क्या करते रहे सलमान खान!!

लेकिन सलमान के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि भले ही भाईजान के साथ ईयूलिया साए की तरह चलती हैं... लेकिन शादी से पहले सलमान और ईयूलिया एक रूम नहीं शेयर करते हैं। दरअसल, रिसेन्टली सलमान ख़ान, डायरेक्टर कबीर ख़ान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग करने के लिए लेह पहुंचे थे।

सलमान और ईयूलिया को लेह जाते वक़्त एक साथ एयपोर्ट पर भी देखा गया था। लेकिन ट्यूबलाइट के सेट पर मौजूद लोगों का कहना है कि लेह पहुंचने के बाद ईयूलिया और सलमान ने अलग अलग रूम में ठहने का फैसला किया। हालांकि दोनों की क्लोज़नेस को देखते हुए ये तो नहीं समझ में आ रहा है सलमान और ईयूलिया की सेपरेट रूम पॉलिसी का राज़।

सलमान खान की ये 10 बड़ी बातें जो आप नहीं जानते, कर देंगी हैरान..!!

लेकिन रिसेन्टली फ्रीकी अली के ट्रेलर लॉन्च में आए सलमान ये बात कह चुके हैं कि वो शादी से पहले रिश्ता बनाने के हैं ख़िलाफ। अब सवाल ये है कि क्या सच बोल रहे हैं सुल्तान.... सवाल ये भी है कि क्या वाक़ई लेह में अलग अलग रूम में ठहरे हैं ईयूलिया और सलमान।

Related Posts