OMG : सलमान-कटरीना नज़र आयें अकेले में एक साथ, यहां पर !!!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के दबंग ख़ान एक बार फिर से अपनी एक्‍स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ नज़र आने वाले हैं। सलमान ख़ान अभी भी कटरीना कैफ को अपना एक अच्‍छा दोस्‍त मानते हैं वह हर समय अपनी दोस्‍त की मदद के लिये तैयार रहते हैं, इसका सबूत देने की भी जरूरत नही हैं । क्‍योंकि जब कटरीना और रणबीर कपूर का लंबे रिलेशनसिप के बाद ब्रेक-अप हुआ था, तब कटरीना के मदद के लिये सलमान ख़ान आगे आये थे उनके लिये घर ढूढने को लेकर।

katkat1

अब ख़बर आ रही है कि, दोनों एक बार फिर से 5 साल बाद अली अब्बास ज़फर की ‘टाइगर जिंदा हैं’ में साथ काम कर रहे हैं। जो अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली हैं।

salman-katrina-1

फिल्‍म से पहले भी दोनों साथ नज़र आने लगे हैं। जी हां, अब यह एक दुसरे के बगैर रह ही नहीं पा रहे हैं  इसलिए दोनों ने एक साथ ‘टाइगर जिंदा हैं’ से पहले एक एड फिल्म में आने का मन बना लिया हैं। दोनों ने हाल ही में एक क्लोथिंग ब्रांड के लिए टीवी कमर्शियल शूट किया हैं जिसमे इनकी बेमिसाल जोड़ी एक बार फिर से साथ नज़र आ रही हैं।

kat2

इस नये ऐड शूट में कटरीना और सलमान की केमेस्‍ट्री काफी अच्‍छी लग रही है। दोनों कमाल के लग रहे हैं। यह विडियो देखने में काफी अच्छा लग रहा हैं और सबसे ख़ास बात यह हैं की दोनों एक साथ काफी कम्फ़र्टेबल भी नज़र आ रहे।

 

गौरतलब हो कि, फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ के सिक्वेल ‘टाइगर जिंदा हैं में नज़र आने वाली हैं।  इस फिल्म में कटरीना कुछ जबरदस्‍त स्टंट्स भी करने जा रही हैं। वहीं, सलमान और कटरीना दोंनो जासूस की भूमिका में होंगे।

 

Related Posts