OMG: सलमान ख़ान का नाम सुनते ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने क्यों किया ऐसा!!!

2 years ago

मुंबई :  ऐश्वर्या और सलमान की तकरार कोई नई बात नहीं है। ऐश्वर्या जहां अभिषेक से शादी करके मिसेज़ जूनियर बच्चन बन चुकी हैं वहीं सलमान भी अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं। दबंग खान के सामने अब जब भी ऐश्वर्या का नाम लिया जाता है तो वो बड़े ही संजिदगी के साथ उस सिचुएशन को हैन्डल करते हैं।

सलमान ख़ान की वजह से ऐश्वर्या हुई परेशान!

ऐश को लेकर सलमान के इस रुख़ को देखने के बाद हर किसी के मन में यही  सवाल होगा की क्या कभी सुल्तान ख़ान के साथ दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी मिसेज़ जूनियर बच्चन। ई-24 की खबरों के मुताबिक हाल ही में ऐश्वर्या से उनकी फिल्म सरबजीत के सिलसिले में रखे गए एक इंटरव्यू में उनसे एक सवाल पूछ लिया गया, ये इंटरव्यू सबरजीत के प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और जैकी भगानी के ऑफिस में रखा गया था।

करन जौहर की इस फिल्म में रणबीर कपूर ऐश्वर्या के साथ कुछ ऐसा करते नज़र आएंगे !!

उस मीडिया इंट्रैक्शन के दौरान ऐश्वर्या का मूड काफी अच्छा था। लेकिन जैसे ही उनसे सवाल किया गया कि क्या वो फ्यूचर में कभी सलमान ख़ान के साथ काम करेंगी जिसके बाद बच्चन बहू काफी परेशान हो गईं। सलमान का नाम सुनकर अपसेट हुई ऐश ने फौरन इंटरव्यू देना बंद कर दिया।

क्या ऐश्वर्या राय की वजह से सलमान ख़ान ने शाहरुख़ की पार्टी को अटेन्ड नहीं किया ?

जिसके बाद वहां मौजूद फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगानी ने अपसेट ऐश्वर्या को कूल-डाउन करने की काफी कोशिश की। लेकिन सलमान का नाम सुनकर परेशान हुई बच्चन बहु ने उनकी बात बिल्कुल भी नहीं मानी । इन्फैक्ट ऐश्वर्या ने वहां मौजूद रिपोर्ट्स से उस मूमेन्ट को अपने कैमरे से डिलीट करने के लिए भी कह दिया।

पीएम मोदी को लेकर ऐश्वर्या राय ने कहा कुछ ऐसा…

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब सलमान ख़ान को रियो ओलम्पकि के ब्रांड एम्बेस्डर बनाए जाने पर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, तो उस दौरान भी ऐश्वर्या से इस मुद्दे पर सवाल किया गया था। लेकिन तब ऐश ने बहुत ही डिसेन्ट वे में दबंग ख़ान का सपोर्ट किया था। वहीं कयास लगाया जा रहा है कि शायद वह सलमान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने के सवाल से परेशान हो गयीं।

Related Posts