OMG: सलमान ख़ान की गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ खुलासा, मीडिया ने कहा कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: सलमान ख़ान और ईयूलिया वेन्टुर की शादी इस साल होगी या अलगे साल.. ये तो आने वाले वक्त पर पता चलेगा लेकिन ख़बरों की माने तो ईयूलिया के देश रोमानिया में उन्हे लोग कुछ ऐसा कह कर बुलाने लगे हैं।

सलमान ख़ान के इस फिल्म की बनेगी सिक्वल, अभिनेता हुए फाईनल जाने कौन हैं..!!

आपको बता दें, रोमानिया में इयूलिया को लोग अभी से मिस वेन्टुर को मिसेज़ ख़ान कहना शुरू कर दिया है। Tabloid की हेडलाइन में सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को Doamna Khan कहा गया है... Doamna एक रोमानियन वर्ड है.. जिसको हिन्दी में SRIMATI और इंग्लिश में MRS. कहा जाता है। यानी रोमानियन मीडिया ने ईयूलिया को ऑलरेडी मिसेज़ ख़ान कहकर बुलाना शुरू कर दिया है। वैसे रोमानिया की मीडिया अगर ईयूलिया को शादी से पहले ही मिसेज़ ख़ान मान चुकी है तो इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं होनी चाहिए.. सलमान के क्लोज़ फ्रेन्ड्स और बॉडीगार्ड्स तो मिसेज़ वेन्टुर को अभी से भाभी कहकर बुलाने लगे हैं, इसके अलावा मज़े की बात ये है कि सलमान को भी इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं होती है.. ईयूलिया के लिए लोगों के मुंह से भाभी सुनना उन्हें भी काफी पसंद है।

सलमान ख़ान के पिता ने उनकी शादी को लेकर किया खुलासा, कहा खुदा..??

ख़बरें यहा तक है कि ख़ुद ईयूलिया भी आजकल हर जगह मिसेज़ सलमान की तरह बीहेव करने लगी हैं.. हाल ही में जब सलमान ने दलाई लामा से मुलाक़ात की थी तो मिस वेन्टुर भी मिसेज़ ख़ान की तरह उनके साथ थीं। इसके अलावा कुछ दिन पहले ईयूलिया ने उन लोगों को महंगा-महंगा मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया है जिन लोगों ने उन्हें शादी से पहले ही भाभी बुलाना शुरू कर दिया है।

https://instagram.com/p/BIxPtKfgGn2/?taken-by=vanturiulia&hl=en

 

 

रिपोर्ट, ई-24

Related Posts