OMG: सलमान ख़ान की फिल्म सुल्तान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तीन दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे..!!

2 years ago
मुम्बई: सलमान ख़ान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुल्तान' 6 जुलाई को रिलीज़ हुई थी...फिल्म ने शुरुआती 2 दिनों में 73 करोड़ रुपए का नेट बिज़नेस किया और अब इसके तीसरे दिन की कमाई 33 करोड़ रुपए दर्ज की गई है.. इस आंकडे के साथ ही तीन दिन की कमाई लगभग 103 करोड़ रुपए तक पहुंच जाती है और इसके साथ ही एक नया रिकॉर्ड बन जाता है।
सलमान ख़ान की फिल्म सिर्फ तीन दिन में कमाल दिखाई है और इसके साथ हि वो एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के किंग बन गये हैं.. दबंग के बाद वो सुल्तान बनकर एक बार फिर ये साबित कर दिये हैं कि बॉलीवुड के असली सुल्तान सलमान ही हैं।...फिल्म में सलमान और अनुष्का रेसलर का रोल बखूबी से निभाया है। 'सुल्तान' को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आपको बता दें, सलमान की ये 11 वी फिल्म हैं जो 100 करोड  क्लब मे शामिल हुई है...इससे पहले फिल्म वान्टेड, दबंग, रेडी. बॉडिगार्ड, एक था टाईगर, दबंग-2, जय हो, किक, बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो के साथ-साथ सुल्तान भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है...
गौरतलब हो, बाकी ख़ानो की बात करे तो आमिर ने पहले ही ये क्लियर कर दिया था की अगर उनकी फिल्म पीके का कोई रिकार्ड तोड़ सकता है तो वो है फिल्म सुल्तान.. वैसे पीके की पहले दिन की कमाई सिर्फ 26.63 करोड़ थी तो वही सलमान की सुल्तान की पहले दिन की कमाई 36.54 करोड़ रही...इससे ये साफ जाहिर हैं की सलमान की सुल्तान टोटल कमाई के मामले में आमिर की फिल्म पीके का भी रिकार्ड तोड़ देगी। आमिर की फिल्म पीके 4 दिन में 100करोड़ क्लब में शामिल हुई थी...तो वहीं सुल्तान ने 3 दिन में ही 100 करोड क्लब में अपना नाम दर्ज करा लीया। ये आकंड़ा सिर्फ इंडिया का है बाकी देशों का अभी बाकी है। अब अगर बात करे तीसरे ख़ान यानी की शाहरुख खान की तो किंग खान की हाल ही में आई फिल्म फैन 100 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई थी...सलमान की सुल्तान ने सिर्फ बाकी खान्स के ही नहीं बल्कि अपनी खुद की फिल्मों के रिकार्ड भी तोड दिए हैं।
हिमांशू असवाल, ई-24
 

Related Posts