OMG: सलमान ख़ान की हीरोइनों को लेकर होश उड़ा देने वाला खुलासा, कर रही हैं बोल्डनेस की सारी हदे पार..!!

2 years ago

मुम्बई: फिल्मों में पाक-साफ प्रेम करने वाले सुपरस्टार सलमान ख़ान को अपनी हीरोइन्स से सिल्वर स्क्रीन पर बोल्ड काम कराना बिल्कुल भी पसंद नहीं है... यही वजह है कि अपने इतने साल के करियर में आजतक दबंग ख़ान किसी हीरोइन के साथ सिल्वर स्क्रीन लिप-लॉक करते हुए नज़र नहीं आएं है।

OMG: सलमान ख़ान को इस फिल्म में काम करने से मना किया गया, जाने क्यूं..??

maxresdefault

images (2)

यहा तक की सलमान ख़ान ने लास्ट ईयर जब अपने प्रोडक्शन की फिल्म हीरो से सूरज पंचोली और आतिया शेट्टी को लॉन्च किया था.... तो उन्होंने फिल्म में शूट किए गए किसिंग सीन को भी चॉप कर दिया था। लेकिन दूसरी तरफ एक एक करके सलमान कैम्प की सारी हीरोइन अपनी बोल्डनेस से उन्हें शॉक्ड कर रही हैं। सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ ने सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ अपनी आने वाली फिल्म बार बार देखो में इतना ज्यादा बोल्डनेस का तड़का डाला है जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड हो जाएगा। इस फिल्म में कैट ने बिकनी पहनकर ना सिर्फ अपने हुस्न की बिजलियां गिराई..

maxresdefault (1)

1448031795HateStory3-2

बल्कि उन्होंने सिड के साथ एक के बाद एक कई स्मूचिंग सीन भी दिये हैं। कौट से पहले सलमान कैम्प की दूसरी हीरोइन ज़रीन ख़ान ने भी यही कारनामा किया, हाल हि में ज़रीन ने अली फज़ल के साथ आए अपने इस बोल्ड म्यूज़िक वीडियो से हर तरफ हंगामा मचा दिया। ज़रीन ने इससे पहले हेट-स्टोरी थ्री में भी कुछ ऐसा ही काम किया था...

24kingfisher-girls2

katrina-and-hritikh-bollywood-kisses

OMG: सलमान ख़ान को लेकर एक बड़ी ख़बर, परेशान हुए इनसे..!!

इस फिल्म में वीर की हीर ने करन सिंह ग्रोवर के साथ जमकर बोल्ड शॉट दिया था, इसी फिल्म में सलमान कैम्प की एक और हीरोइन डेज़ी शाह ने भी शर्म-ओ-हया के हर बंधन को तोड़ दिया था। हेट-स्टोरी थ्री में डेज़ी और ज़रीन के बेहद बोल्ड सीन्स थे। इनके अलावा सलमान कैम्प की एक और लकी गर्ल स्नेहा उल्लाह भी इस मामले में कुछ कम नहीं है सलमान ने जब स्नेहा के साथ फिल्म करना बंद कर दिया था तो उन्होंने बोल्ड फोटोशूट के ज़रिए दुनिया वालों को अपने हुस्न का दम दिखाया था।

301-(9)item10

OMG: सलमान ख़ान ने एक और अभिनेता की लगाई क्लास, जानिए कौन है ये..!!

आख़िर एक एक करके सलमान कैम्प की हीरोइन क्यों बोल्डनेस का रास्ता अपना रही हैं.. कहीं ऐसा तो नहीं कि सलमान की बेरुख़ी की वजह से अब बॉलीवुड में बोल्ड कार्ड खेल रही हैं कटरीना, डेज़ी, ज़रीन और स्नेहा।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts