OMG: सलमान ख़ान को इस फिल्म में काम करने से मना किया गया, जाने क्यूं..??

2 years ago

मुंबई: दबंग ख़ान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाईट की शूटिंग में बीजि हैं, करीब दो हफ्ते से हो रही कबीर ख़ान की इस फिल्म को लेकर अभी ख़बर आई थी की ये हॉलीवुड फिल्म लीटिल बॉय की कॉपी है, वही अब नख़बर आ रही है कि उन्हे एक फिल्म में काम करने से मना कर दिया गया।

OMG: सलमान ख़ान को लेकर एक बड़ी ख़बर, परेशान हुए इनसे..!!

दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ए इन्टरव्यू में कहा है कि उनकी आ रही फिल्म 'फ्रीकी अली' में सलमान खान काम करने के लिए उत्साहित थे, उन्होंने आगे कहा कि "फिल्म की कहानी सुनाए जाने के दौरान सलमान खान मौजूद थे. वह फिल्म की कहानी सुनकर इतने खुश थे की वो फिल्म में भूमिका निभाने के लिए उत्सुक थे, लेकिन उनकी बड़ी छवि इस फिल्म के अनुरूप उचित नहीं थी और उनकी शानदार छवि से फिल्म पर भी प्रभाव पड़ सकता था." इसलिए उन्हे फिल्म में नही लिया गया।

OMG: सलमान ख़ान ने एक और अभिनेता की लगाई क्लास, जानिए कौन है ये..!!

गौरतलब हो, सोहेल खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक गरीब वक्ती की है जो अपने दम पर अपने सपनों को साकार करता है। नवाजुद्दीन 'फ्रीकी अली' में अंडरगारमेन्ट्स बेचने से लेकर हफ्ता वसूली करते और गोल्फ खेलते हुए नजर आएंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि अमीरों का खेल माने जाने वाले गोल्फ को कैसे एक गरीब और गैर-पेशेवर शख्स कुशलता से खेलने लगता है। 9 सितंबर को रिलीज हो रही ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें अरबाज ख़ान और एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts