OMG: सलमान ख़ान को लेकर इस अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा फिल्मों में बंदरों की तरह नाचते हैं।

2 years ago

मुम्बई: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और जानी मानी हेयरस्टाइलिस्ट सेलेब्रिटी सपना भवानी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में हैं. एक बार फिर दबंग ख़ान पर नीशाना साधते हुए उन्हे कुछ ऐसा कहा।

OMG: सलमान ख़ान की हीरोइनों को लेकर होश उड़ा देने वाला खुलासा, कर रही हैं बोल्डनेस की सारी हदे पार..!!

maxresdefault

आपको बता दें, ये पहली बार नही है जब सपना सलमान के बारे में कुछ बोली अक्सर सलमान के खिलाफ बेबाकी से अपनी बात रखने वाली सपना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि सलमान लोगों का गलत इस्तेमाल करते हैं और बेकार फिल्मों में बंदरों की तरह नाचते हैं। दरअसल हाल ही में सपना ने अपनी पहली किताब Chapter One के बारे में हिन्दुस्तान टाईम्स के पत्रकार को दिए एक इंटरव्यू में अपनी किताब के अलावा उनके साथ हुए गैंग रेप, सलमान खान और बिग बॉस के बारे में कई बातों को शेयर करते हुए सपना ने बताया कि कैसे बिग बॉस शो के बाद उन्हें सलमान खान के खिलाफ बोलने पर सलमान के फोलोवर्स द्वारा जान से मारने, उनका रेप करने जैसी धमकियां दी गईं, लेकिन जब इस इंटरव्यू में उनसे उनके बिग बॉस के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस शो को बेहुदा शो बताते हुए कहा कि, यह ऐसा शो है जिसमें एक होस्ट है जो लोगों को बेइज्जत करता है और दुनि‍या यही देखना चाहती है, जो लोग शो पर उनकी (सलमान) पूजा करते हैं वो इसी फिराक में रहते हैं कि इन लोगों को उन सब बेकार फिल्मों में कुछ काम मिल जाए जिनमें वह(सलमान) बंदर की तरह डांस करते नज़र आते हैं।

https://twitter.com/sapnabhavnani/status/768013874184482816

 

OMG: सलमान ख़ान को इस फिल्म में काम करने से मना किया गया, जाने क्यूं..??

इसके अलावा सपना से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी किताब में सलमान खान के बारे में कोई जिक्र किया है तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि यह आदमी लोगों का बहुत गलत इस्तेमाल करता है और मुझे उन्हें महत्व देने की जरूरत नहीं है वो भी मेरी किताब में. सपना ने इससे पहले भी उनके रेप पीड़ि‍ता वाले बयान की कड़ी आलोचना की थी।

OMG: सलमान ख़ान को लेकर एक बड़ी ख़बर, परेशान हुए इनसे..!!

गौरतलब हो, सलमान के खिलाफ बयान देकर चर्चा में आईं सपना अपने इस इंटरव्यू की कवरेज से नाखुश हैं, उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साईट ट्वीटर कई ट्विट करते हुए कहा है कि ये इंटरव्यू उनकी किताब को लेकर था ना कि सलमान के लेकर, दबंग ख़ान का उस इंटरव्यू से कोई लेना देना नहीं है, वही मीडिया के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा है कि अपनी खबर बेचने के लिए जर्नलिस्ट उनकी कहानी के साथ खेल रहे हैं और उसे बेच रहे हैं।

रिपोर्ट, ई-24

https://twitter.com/sapnabhavnani/status/768013874184482816

 

 

Related Posts