OMG: सलमान ख़ान को लेकर बड़ी ख़बर, उनकी गर्लफ्रेंड बनी भक्त..!!

2 years ago

मुम्बई: इससे पहले जब कटरीना और दबंग ख़ान का रीलेशन जोरो पर चल रहा था तो कैट गणपती का भक्त बनी था, अब खबर है कि उनकी एक और गर्लफ्रेंड गणपती की भक्त बनी हैं।

सलमान ख़ान की फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर बड़ी ख़बर..!!

दरअसल कैट के बाद सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया भी गणपति बप्पा की भक्त बन गइ हैं और कहा जा रहा है की इस बार विज़र्सन में सलमान के साथ ईयूलिया भी शिरकत करेंगी। हर साल की तरह इस साल भी सलमान ख़ान के घर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में मंगलमूर्ति विराजमान हो चुके हैं.. सलमान की बहन अर्पिता इस बार भी गणेश चतुर्थी पूरे जोश के साथ मना रही हैं... पहले ही दिन सलमान के घर गणपति बप्पा का दर्शन करने के लिए सितारों की लाइन लग गई.. करिश्मा कपूर से लेकर जेनिलिया, रितेश देशमुख, डेज़ी शाह, दिया मिर्ज़ा जैसे स्टार्स ने दबंग ख़ान के घर आकर बप्पा से आशीर्वाद लिया... लेकिन ख़बरों की माने तो इस बार बप्पा के भक्तों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वो हैं सलमान ख़ान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया। और वैसे भी ईयूलिया की जब से सलमान से दोस्ती हुई है तब से वो लगातार इंडियन कल्चर को एडॉप्ट करने मे लगी हैं। कुछ साल पहले ऋषिकेश के गंगा घाट पर साड़ी में इयलिया गंगा की लहरों को छूती नज़र आई थीं। इसके बाद महादेव की प्रतिमा के समाने पोज़ देती दिखी थीं और अब गणेश जी की भी भक्ति में डूब गई हैं... गणपति की भक्त बनी ईयूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लोगों गणेश चतुर्थी की बधाई दि है।

OMG: सलमान ख़ान ने ऐश्वर्या राय बच्चन को कहा कुछ ऐसा..!!

इससे पहले सलमान ख़ान की वजह से उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ भी गणेश जी की भक्त बन चुकी हैं। कैट हर साल गणपति पूजा में काफी बढ़चढ़कर हिस्सा लेती हैं...और सलमान के घर भी आकर बप्पा के दर्शन करती हैं...इसके अलावा स्वीडिश ब्यूटी एली एवराम भी जब से सलमान ख़ान के टच में आई हैं.. तब से उनपर भी बप्पा की भक्ति छाई है... पिछले साल सलमान ख़ान के घर पहुंचकर एली ने अपनी मम्मी के साथ ना सिर्फ गणपति बप्पा की आरती उतारी थी। बल्कि जब गणपति बप्पा को विसर्जन के लिए लेकर जाया जा रहा था तो दबंग ख़ान के साथ एली एवराम ने भी जमकर विसर्जन जुलूस में डांस किया था।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts