OMG: सलमान ख़ान को लेकर सबसे बड़ी ख़बर, टूट गई इनके साथ जोड़ी..!!

2 years ago

मुम्बई: दबंग ख़ान को लेकर आये दिन कोई न कोई ख़बर आती रहती है, अभि हाल हि में उनके और सिंगर अरिजीत सिंह के साथ चल रही लड़ाइ को लेकर ख़बरें सुर्खियों में थी, और अभ खबर है कि एक और अभिनेता के साथ उनकी तानाकसी हो गयी है।

OMG: मुम्बई में होते हुए भी ये अभिनेत्री नही गईं सलमान ख़ान के घर..!!

आपको बता दें, सलमान ख़ान इन दिनों कबीर ख़ान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में बीजि हैं, और अब ख़बर आ रही है कि कबीर के अगली फिल्म में सलमान नही होंगे, कबीर इस फिल्म के बाद साल 1983 में क्रिकेट का वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम पर फिल्म बनाने जा रहे है। इस टूर्नामेंट में भारत और वेस्ट इंडीज के बीच फाइनल मुकाबला था, और भारत ने वेस्ट इंडीज को लॉर्ड्स मे खेले गए फाइनल मे 43 रन से पराजित कर अपना पहला क्रिकेट विश्व कप जीता था. उस समय टीम के कप्‍तान कपिल देव थे। 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग समाप्त होते ही कबीर इस पर काम शुरू कर देंगे। फिल्म की शूटिंग विभिन्न स्थलों पर की जाएगी और मैच दर मैच कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।

OMG: सलमान ख़ान को लेकर बड़ी ख़बर, उनकी गर्लफ्रेंड बनी भक्त..!!

गौरतलब हो, सलमान के साथ कबीर ख़ान अब तक 5 फिल्में बना चुके हैं, और ट्यूबलाइट उनकी 6ठी फिल्म हैं, इससे पहले सलमान के साथ उन्होंने 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' में बनाई थी. दोनों ही फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. कहा जाता है जब कबीर खान और सलमान एकसाथ होते हैं तो कुछ नया देखने को मिलता है. अब 'ट्यूबलाइट' से भी कुछ ऐसी ही उम्‍मीद जताई जा रही है। लेकिन सवाल ये है कि क्या कबीर की अगली फिल्म में सलमान के न होने से दहंग ख़ान को इससे कोइ आपत्ती है या नही। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts