OMG: सलमान ख़ान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए कौन हैं उनके लाईफ में इयूलिया या फिर..??

2 years ago

मुम्बई: सुपरस्टार सलमान ख़ान की दोस्ती इस अभिनेत्री के साथ आज भी बरक़रार है। ईयूलिया ने काफी कोशिश कि दबंग ख़ान से उनको दूर करने की, लेकिन लगता है ऐसा नहीं हो पाया। 7 जुलाई की शाम जब सलमान ख़ान ने अपने घर में ईद की पार्टी दी थी तो वहां जैक्लीन फर्नान्डिज़, एली एवराम और सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियों के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड भी मौजूद थी।

मुंबई में बीती रात जब ‘गर्लफ्रेंड’ लूलिया संग ‘डिनर डेट’ पर पहुंचे सलमान खान !

दरअसल, ये बात हो रही है डेज़ी शाह की जो सलमान से काफी क्लोज हैं। वही 5 जुलाई की रात मुंबई के यशराज स्टूडियोज़ में हुई फिल्म सुल्तान की स्क्रीनिंग को भी डेज़ी शाह ने अटेन्ड किया था। स्क्रीनिंग के बाद हुई पार्टी में भी डेज़ी, ईयूलिया की मौजूदगी में सलमान के साथ काफी फ्रेन्डली हुईं थीं। सिर्फ यही नहीं, कुछ दिन पहले डेज़ी के बेगम जान प्ले में भी सलमान ने शिरकत की थी।

सलमान खान की गर्लफ्रेंड इयूलिया को डेज़ी ने दिया करारा जवाब, कहा कुछ ऐसा..!!

आपको बता दें कि सलमान ख़ान को लेकर ईयूलिया वेन्टुर और डेज़ी शाह के बीच कई बार नोक-झोंक की ख़बरें भी आ चुकी हैं। लोग कहते हैं कि ईयूलिया ने डेज़ी शाह को सलमान से दूर रहने की सलह दी थी। ईयूलिया की वजह से सलमान के पिता सलीम ख़ान ने भी उन्हें डेज़ी शाह से दूर रहने की नसीहत दे दी थी। लेकिन लगता है ईयूलिया और ख़ान फैमली मिलकर भी सलमान को डेज़ी से दूर नहीं कर पाई है। अब कहीं ऐसा ना हो कि डेज़ी के चक्कर में सलमान अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को नाराज़ कर दें।

अमिर हैदरी, ई-24

Related Posts