OMG: सलमान ख़ान ने अनुष्का को ऐसा करने से क्यों किया मजबुर..!!

2 years ago
मुम्बई: बजरंगी भाई जान को प्यार, इश्क़ और मोहब्बत को लेकर कितना पुराना तज़ुर्बा है ये तो हर किसी को पता है। और अपने इसी तज़ुर्बे को सलमान वक्त-वक्त पर आज़माते भी रहते हैं। इस बार उन्होंने लव-क्लास अनुष्का मैडम को दिया है।
दरअसल उनकी स्टूडेंट बनी अनुश्का शर्मा और उनके लवली ब्वायफ्रेंड विराट कोहली के बीच कुछ समय पहले काफी दूरियां आ गई थी। हालांकि दोनों फिर से लव-ट्रैक पर लौट आए हैं। और इस सेकेंड चांस का क्रैडिट ही सलमान ख़ान को जाता है...जिन्होंने अनुष्का के दिल और दिमाग़ में प्यार की ऐसी सेटिंग फिट की कि वो भागी-भागी विराट के पास लौट गई। बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सिस की माने तो लव-गुरु सलमान की लव क्लास बुडापेस्ट में शुरु हुई जहां फिल्म सुल्तान की शूटिंग के साथ-साथ उन्होंने अपनी को-स्टार अनुष्का को प्यार का ज्ञान दिया...बुडापेस्ट में ही सलमान ने अनुष्का को समझाया और प्यार में हार न मानने की एडवाइज़ दी...और रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने की बात कही। इतना ही नहीं, विराट से कुछ वक्त का ब्रेकअप करके बैठी अनुष्का को सलमान ने कभी हंसते-मुस्कुराते भी प्यार की घुट्टी पिलाई...इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्यार एक बार होता है बार बार नही। अगर तुम्हारे पास सच्चा प्यार है तो उसे संभालकर रखना।
 
सलमान के इस मंत्र को ग्रहण करने के बाद अनुष्का के दीमाग़ की बत्ती जली और दोड़ती हुई अनुष्का दोबारा विराट के पास लौट गई। आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का लौटी तो ज़रुर मगर शर्त के साथ कि अब विराट उनसे शादी का कमिटमेंट करें और अपने इस रिलेशन को वक्त दें..विराट-अनुश्का के इस प्यार के पैचअप में सबसे बड़ी हिस्सेदारी सलमान ख़ान की है...लव-गुरु सलमान की मदद से ही आज विराट और अनुष्का साथ हैं...ब्यूरो रिपोर्ट

Related Posts