OMG!!! सलमान ख़ान ने अरिजीत सिंह के साथ किया कुछ ऐसा...

2 years ago
मुंबई : लगता है सिंगर अरिजीत सिंह ने फेसबुक पर बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ख़ान से माफी मांगकर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है। एक तरफ जहां उनकी इस माफी से उनके फैन्स नाख़ुश हैं तो दूसरी तरफ अब भाईजान का गुस्सा भी डबल हो गया है।
 
आपको बता दें सल्लू मियां ने सुल्तान में गाए गए अरिजीत सिंह के गाने को फिल्म से हटा दिया है। हालांकि अरिजीत ने अपने माफी नामें में ख़ासतौर से उनसे गुज़ारिश की थी कि वो फिल्म में गाए गए उनके गाने को ना हटाएं।
 
अरिजीत ने सलमान से कहा कि "आपसे गुजारिश है कि मैंने आपकी फिल्म 'सुल्तान' में जो गाना गाया है, प्लीज उसको मत हटाइए। आप चाहें तो किसी और से ये गाना गवाकर रख लें लेकिन कम से कम मेरे गाने का एक वर्जन तो रखें।”लेकिन ख़बर है कि इस माफी नामे के बाद सलमान का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने सुल्तान के मेकर्स के साथ मिलकर अरिजीत सिंह के गाए हुए गाने को चॉप करने का फैसला कर लिया।गौरतलब हो, सलमान अरिजीत से उस वक़्त से नाराज़ हैं जब 2014 को हुए अवॉर्ड फंग्शन में उन्होंने बजरंगी भाईजान की होस्टिंग पर सवाल उठाने की गुस्ताख़ी कर दी थी, उस दिन के बाद से सलमान ने कसम खा ली थी की अरिजीत से अपनी फिल्म में गाना नहीं गवाएंगे।
 
दबंग खान के इसी रुख़ की वजह से अरिजीत सिंह ने फेसबुक पर उनसे माफी की गुहार लगाई थी, लेकिन लगता है अरिजीत का ये दांव उनपर उल्टा पड़ गया है। सुल्तान से अरिजीत का गाना हटवाकर सलमान ने बता दिया कि वो उनसे और भी ज़्यादा ख़फा हो गए हैं।

Related Posts