OMG: सलमान खान और कबीर खान के बीच बातचीत बंद, वजह आई सामने

2 years ago

मुम्बई: दबंग सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग इन दिनों जोरो शोरो से चल रही है, काफी वक्त से सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग मनाली में चल रही है, वही अब एक नई ख़बर आ रही है कि सलमान और कबीर खान में बातचीत बंद हो गई है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि सलमान ने फैसला किया है कि वह आगे से कबीर खान की किसी फिल्म में भी काम नहीं करेंगे। सलमान और कबीर के बीच झगड़े की कई वजह सामने आ रही हैं।

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में सोहेल खान का लुक आया सामने।

स्पॉटब्वॉय.कॉम की खबरों के मुताबिक, 'सलमान की आदत है कि वह शूटिंग होने के बाद क्रू मेंबर्स के साथ बैठकर ड्रिंक करते हैं। इसके बाद ही सलमान बिस्तर पर सोने के लिए जाते हैं। लेकिन यह महफिल देर रात तक चलती रहती है। इसकी वजह से क्रू मेंबर टाइम से सेट पर नहीं पहुंच पाते हैं। कबीर, सलमान की इस आदत से बेहद पेरशान हैं। कबीर ने सलमान से इस बारे में बात की, लेकिन इनके बीच अनबन हो गई। इसके बाद सलमान ने निर्णय लिया कि वह ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान के साथ काम नहीं करेंगे।' हालांकी कबीर खान ने सलमान से उनके झगड़े की बात को बकवास बताते हुए कहा है कि उनका पूरा ध्यान इन दिनों फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पर लगा हुआ है।

सलमान कि फिल्म ट्यूबलाइट के विलेन को लेकर खुलासा, इनसे होगा दबंग ख़ान का सामना..!!

गौर हो, 'ट्यूबलाइट' भारत और चीन के 1969 युद्ध पर आधारित है। सलमान फिल्म में एक भारतीय सेना के जवान के किरदार में नजर आएंगे, जिसे एक चीन की लड़की से प्यार हो जाता है। इस फिल्म में सोहेल खान भी हैं जो पर्दे पर भी सलमान के भाई का किरदार निभा रहे हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts