OMG!!! सलमान खान कोे लेकर यह क्या बोल गई डेजी़ शाह..

2 years ago

मुंबई : सलमान ख़ान के साथ डेज़ी की ये नज़दीकियां अनऑफीशियल मिसेज़ ख़ान ईयूलिया वेन्टुर को बिल्कुल रास भी नहीं आती है । कुछ दिन पहले ईयूलिया ने फोन करके इस बात पर डेज़ी की क्लास लगा दी थी ।

क्या मिस वेन्टुर को अब मिसेज़ ख़ान बनाकर ही मानेंगे सलमान ख़ान…???

लेकिन अब डेज़ी ने सलमान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है.. जिसे सुनने के बाद ईयूलिया वेन्टुर का मूड और भी ज़्यादा ख़राब हो सकता है। मिस शाह ने रिसेन्टली एक मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में ज़ाहिर किए हैं सलमान के लेकर ऐसे जज़्बात जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। अपने इस इंटरव्यू में डेज़ी ने सलमान को लेकर अपने अरमान बताएं हैं । डेज़ी का अरमान नंबर वन है सलमान के साथ फिल्म में काम करना। डेज़ी का अरमान नंबर दो है सलमान के साथ प्यार करना, डेज़ी शाह सलमान को गले भी लगाना चाहती हैं... और तो और मैडम बजरंगी भाईजान को किस भी करना चाहती हैं।

यह क्‍या बिपाशा ने शादी की करण से, हनीमून जाना चाहती हैं सलमान ख़ान के साथ!

यानी सलमान ख़ान भले ही ईयूलिया वेन्टुर के साथ प्रीती के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचकर अपना रिश्ता क़रीब क़रीब ऑफीशियल कर चुके हैं। लेकिन डेज़ी शाह अभी भी सलमान के साथ ऐसे ऐसे ख्वाब देख रहे ही हैं , जो मिस वेन्टुर का मूड और भी ज़्यादा ऑफ कर सकता है । आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक ईवेन्ट में डेज़ी ने तो यहां तक कह दिया था कि वो नहीं चाहती कभी हो सलमान ख़ान की शादी ।

Related Posts