OMG: सुनील शेट्टी को कैब ड्राइवरों से मिली मारने की धमकी

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी को लेकर खबर थी कि वो राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार-3 से कमबैक करंगे लेकिन अभिनेता को उस तरह का किरदार नही मिला जैसा वह करना चाहते थे, और इस कारण उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था, वही शेट्टी को लेकर एक चौका देने वाली खबर आ रही है।

दरअसल, सुनील शेट्टी ने टैक्सी ड्राइवर्स के एक ग्रुप के खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट दर्ज करवाई है। सुनील का आरोप है कि इन टैक्सी ड्राइवर्स ने वर्ली स्थित उनके ऑफिस जाने का रास्ता रोक दिया था और ऑफिस आने वालों से गलत व्यवहार किया। सूत्रों की मानें तो बीते शुक्रवार को जब सुनील शेट्टी अपनी कार से आनंद निवास कम्पाउंड (बिल्डिंग का नाम) में जा रहे थे, तो इन टैक्सी ड्राइवर्स ने अपनी गाड़ियां रास्ते से हटाने से इनकार कर दिया, जिस वजह से सुनील शेट्टी का रास्ता ब्लॉक हो गया। टैक्सी ड्राइवर्स ने सुनील से गाड़ी से उतरकर पैदल अंदर जाने के लिए कहा। जिसके बाद सुनील ने टैक्सी ड्राइवर्स के इस व्यवहार का विरोध किया, तो उन्होंने सुनील को पीटने की धमकी दे डाली। सुनील ने अब इन टैक्सी ड्राइवर्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायत के अनुसार, 'टैक्सी चालक बिल्डिंग के बाहर का एक बड़ा हिस्सा घेरे रहते हैं और वहां घंटों कार्ड खेलते हुए बिताते हैं। वे कई बार वहां के स्टाफ, ऑफिस ओनर्स और महिलाओं सहित विजिटर्स के साथ गलत व्यवहार भी करते हैं। साथ ही ये टैक्सी ड्राइवर्स कई बार बिल्डिंग में जाने का रास्ता भी रोक लेते हैं।' इस मामले में असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर सुहास रायकर के अनुसार, संबंधित विभाग ने इस मामले का संज्ञान ले लिया है और आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts