OMG: सुनील शेट्टी ने सलामन को लेकर कहा कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: 55 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का कल जन्मदिन था, 11 अगस्त,1961 को जन्मे सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में सलमान ख़ान को लेकर चौका देने वाली बात कही है।

बेटी आथिया के बाद अब बेटे को भी बॉलीवुड में लॉच कर सकते है सुनील शेट्टी..!!

आपको बता दें, शेट्टी एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ कामयाब बिजनेसमेन भी हैं। उनका 'बार एंड क्लब' के अलावा, खुद का प्रोडक्शन हाउस 'पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट' और कर्नाटक के उडुपी सहित देश के कई शहरों में रेस्त्रां और होटल हैं। इसके अलावा वो खंडाला में 6200 sqft में फैले लैविश विला के मालिक भी हैं। एक न्यूजपेपर के साथ दिये गये इंटरव्यू में उनकी माने तो, अब उनको नहीं बल्कि उनके बच्चों को लाइमलाइट में आने की जरूरत है क्योंकि बच्चों को अपना करियर स्टेबलिश करना है.... इसके साथ हि उन्होंने कहा कि वो भी अपनी लाईफ में कई गलतीयां किये हैं... "

सुनील शेट्टी की बेटी का हॉट लुक आया सामने

और आगे बात करते हुए कहा कि सलमान भी एक समय लो फेज में पहुंच गये थे लेकिन उन्होंने वापसी कर ली। दबंग ख़ान को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताते हुए कहा कि वो दिल के अच्छे इंसान हैं, वो हमेशा लोगों का भला चाहते हैं, हम दोनों काफी क्लोज हैं, हम भले ही रोज पार्टी नहीं करते लेकिन जब भी मिलते हैं गुड टाइम शेयर करते हैं"... उन्होंने आगे कहा कि सलमान की विनम्रता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने एक बार मुझसे कहा- “I’m sorry I couldn’t do justice to the kids with Hero...” मेरा मतलब है कि सलमान ने अपनी पूरी कैपेसिटी के साथ अथिया और सूरज को लांच किया। इतना तो कोई बाप भी अपने बच्चों के लिए नहीं करता।

अथिया शेट्टी हो सकती हैं करण जौहर की फिल्म की अगली हीरोइन

गौरतलब हो सुनील शेट्टी आखिरी बार 2013 में आई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एनीमी' में नजर आए थे।

रिपोर्ट, ई-24

Related Posts