OMG: सुशांत सिंह राजपूत ने दिया सलमान ख़ान को टक्कर, 60 देशों के साथ..??

2 years ago

मुम्बई: महेंद्र सिंह धोनी की प्रसिद्धी कई देशों में है, वे अत्यंत लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ी और सफलतम कप्तान हैं। यही कारण है कि उनके जीवन पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' के प्रति उनके प्रशंसकों में खासा उत्साह है।

फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत से जादा धोनी को पैसे दिये गये..!!

बता दें, 104 करोड़ की लागत से तैयार हुई इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 55 करोड़ रुपये में बिके हैं। और खास बात यह है कि इतनी रकम तो सलमान खान की फिल्म को भी नहीं मिलती है। आमतौर पर सलमान की फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स 50 करोड़ में बिकते हैं, लेकिन सुशांत की फिल्म को मिलने वाली रकम सलमान की फिल्मों से भी ज्यादा होगी यह बात हैरान कर देने वाली है। अब इसे सुशांत का कमाल कहें या महेंद्र सिंह धोनी का। वही ख़बर है कि इस फिल्म को 60 देशों के 4500 स्क्रीन्स में प्रदर्शित किया जायेगा। अपने देश में फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी डब कर प्रदर्शित की जाएगी।

एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, देखें शानदार वीडियो…

इस समय बड़े पर्दे अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म पिंक धमाल मचा रही है, इस फिल्म के आगे अभी तक कोई फिल्म नही टिक पाई है... लेकिन धोनी के उपर बुनी गई सुशात की इस फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी बढ़ती जा रही है और माना जा रहा है कि 30 सितम्बर को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत करेगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts