OMG!! सेक्स सीन को लेकर इस अभिनेत्री का बड़ा खुलासा, डायरेक्टर चाहते थे कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह फिल्‍म ‘बाबूमोशान बंदकबाज’ नाम की एक फिल्‍म में काम कर रही थी, जिसकी शूटिंग लखनउ में चल रही थी। लेकिन उनके साथ फिल्‍म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि, उन्‍होंने फिल्‍म को छोड़न ही बेहतर समझा और वह फिल्‍म छोड़कर मुंबई वापस आ गयी हैं। फिल्म के सेट पर हुई सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी पर चित्रांगदा सिंह ने चुप्पी तोड़ दी है।

SEX Scene के दौरान हुआ कुछ ऐसा, फेमस अभिनेत्री को छोड़कर भागना पड़ा!

उनका कहना है कि डायरेक्टर कुशान नंदी शॉट पूरा होने के बाद भी उन्हें रीटेक के लिए कह रहे थे। खबरों के मुताबिक, कुशान ने चित्रांगदा से सेक्स सीन की डिमांड की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी। वहीं, कुशान की बिजनेस पार्टनर किरण श्रॉफ का कहना है कि चित्रांगदा के साथ शूटिंग करने में उन्हें दिक्कत आ रही थी, इसलिए उन्होंने उन्हें फिल्म से निकाला है। एक इंटरव्यू के दौरान चित्रांगदा ने पूरे विवाद पर खुलकर बात की।

चित्रांगदा सिंह ने कराया अब तक सबसे Hot & Bold Photo-shoot !

चित्रांगदा ने बताया, "जैसे ही हमने शॉट खत्म किया तो कुशान बोले कि पसंद नहीं आया। वे मुझे नवाज के ऊपर चाहते थे। मैंने उस सीन के दौरान पेटीकोट पहना हुआ था। मैंने अपनी स्थिति कुशान को समझाते हुए कहा, 'हो तो गया, क्यों कर रहे हो ऐसे? प्लीज समझने कि कोशिश करो कि मैंने पेरिकोट पहना हुआ है।' लेकिन वे सुनने के मूड में ही नहीं थे। इस दौरान हमारी जमकर बहस भी हुई। कुछ मिनट बाद वे नवाज के पास गए और बोले कि इंटिमेट सीन काफी अच्छे से शूट हो गया।"चित्रांगदा आगे बताती हैं, "सुबह करीब 4.30 बजे नवाज और मेरी लंबी बात हुई। तब उन्होंने बताया कि कुशान उन्हें कह रहे थे कि वे कोई दूसरी हीरोइन लाने वाले हैं।"

रणवीर सिंह को अपना हीरो बनाना चाहती हैं चित्रांगदा सिंह…

चित्रांगदा ने इंटरव्यू में बताया कि कुशान उनके और नवाज के बीच 7 सेकंड का स्मूच सीन चाहते थे। वे कहती हैं, "हमने एक मोंटाज शूट किया था। कुछ वैसा ही कुशान यहां भी चाहते थे। नवाज और मैंने मोंटाज के लिए एक Kiss किया था और अब कुशान चाहते थे कि इंटिमेट सीन के लिए भी हम 7 सेकंड का kissing सीन दें। यहां तक कि नवाज ने भी उन्हें कहा कि Kiss किया तो है, अब क्या चाहिए कुशान?

Related Posts