OMG: सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बड़ा खुलासा, अरबाज़ ने कहा कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मु्बई: बॉलीवुड अभिनेता, फिल्ममेकर अरबाज़ ख़ान वैसे तो अपनी फिल्म तेरा इंतेज़ार के मुहूर्त इवेंट पर आए थे...लेकिन अरबाज़ की एक्टिंग से ज्यादा उनकी हिट फिल्म सीरीज़ दंबग में लोगों को ज्य़ादा इंट्रैस्ट दिखाई दिया।

सोनाक्षी सिन्हा का खुला राज, इन्हें कर रही है डेट….!!

आपको बता दें, अरबाज़ के साथ हुए बॉलीवुड रिपोर्टर के सवाल-जवाब सेशन में हमें मिला उनकी फिल्म दबंग की तीसरे फ्रांचाइज़ पर इंट्रैस्टिंग जवाब, क्योंकि हाल हि में ख़बरें आ रही थीं कि दो बार से लगातार चुलबुल पांडे की हिरोइन रह रही सोनाक्षी सिन्हा दंबग के तिसरे पार्ट में नही होंगी। लेकिन यहां पर खुद अरबाज़ ने ये क्लीयर किया है की पिछले दो बार की तरह इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा ही बनेंगी चुलबुल पांडे सलमान की हीरोइन...और इसके साथ ही अरबाज़ ने एक दूसरी हीरोइन के होने की भी बत कही है लेकिन अभी उनका नामन फाइनल नही किया गया है। इसके अलावा अरबाज़ ने फिल्म को लेकर कहा कि इसकी शूटिंग जल्द हि शुरु होगी, जिसकी स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है।

OMG: सोनाक्षी सिन्हा का खुला राज़, इनके साथ चल रहा है अफेयर..!!

गौरतलब हो, इन दिनों सलमान अपनी फेवरेट डायरेक्टर कबीर ख़ान की फिल्म ट्यूबलाइट में बीजि हैं जिसकी शूटिंग लद्दाख में शुरु कर दी गई है औऱ इस फिल्म को पूरा करने के बाद हि सलमान आगे का सोचेंगे...तान्या अरोड़ा, ई-24

Related Posts