OMG!! सोनाक्षी सिन्हा पर इस मॉडल का बड़ा आरोप, कहा इनके कहने पर हुआ रेप..!!!

2 years ago

मुंबई : पूजा मिश्रा हाल ही में अपने एक बयान से काफी चर्चा में है। कभी वो अपने शो के कैमरा मैन पर गैंगरेप का आरोप लगाती हैं, तो कभी सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा पर रेप का आरोप मढ़ रही हैं। अब उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा पर आरोप लगाया है कि उनके साथ हुए गैंगरेप के पीछे उन्हीं का हाथ है।

दिल्ली में मॉडल पूजा मिश्रा ने किया हंगामा, गार्ड को पिस्टल दिखाने का आरोप

पूजा ने सोनाक्षी पर ये आरोप लगाने के साथ कहा कि सोनाक्षी उनसे जलती हैं और ये सब वही करा रही हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया मुझे शूटिंग करने से रोका गया। होटल से उनके कई सामान भी चोरी हो गए हैं। इतना ही नहीं पूजा ने कहा अब इन सब विवादों के बाद मेरी शादी कैसे होगी। बता दें कि पूजा अपने शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची थीं।

होटल में लड़ाई की कहानी, पूजा मिश्रा की ज़ुबानी

गौरतलब है कि पूजा ने ही अपने शो के लिए जयपुर के तीन वीडियोग्राफर को हायर किया था। इनके नाम मोसिम, सुहान और हरीश है। इन पर पूजा ने आरोप लगाया था कि तीनों ने होटल के कमरे में खाने के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ गैंगरेप किया। पूजा इस घटना की एफआइआर भी दर्ज करा चुकी हैं।

बिग बॉस वाली पूजा मिश्रा के ‘यौन उत्पीड़न’ मामले में नया खुलासा

यह पहली बार नहीं है जब पूजा मिश्रा ने किसी पर रेप का लगाया हो। इससे पहले भी इन्होंने ईशा कोप्पिकर के पति के खिलाफ रेप की साजिश करवाने का आरोप लगाया था। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने सामूहिक रेप की शिकायत दर्ज कराई थी।

Related Posts