OMG : सोशल मीडिया में टॉपलेस फोटो डालने के बाद, अब यह क्‍या करने जा रही हैं कृष्‍णा ???

2 years ago
मुंबई : बॉलीवुड के जैकी श्राफ के बच्‍चो को किसी पहचान की जरूरत नही है यह टाईगर श्राफ और कृष्‍णा श्राफ ने पहले ही साबित कर दिया है। जहां टाईगर अपनी फिल्‍मों एक्टिंग के द्वारा बॉलीवुड में जाने जाते है उसी प्रकार कृष्‍णा श्राफ अपने सोशल मीडिया के द्वारा जानी जाती है। 
 
एक प्रकार से कहा जाये कि, कृष्‍णा सोशल मीडिया की हॉट क्‍वीन है वह अपने सोशल हैंडल फोटोज डालते ही चर्चाओं में आ जाती है। वह पहली बार सुर्खियों तब आई थी जब उन्‍होंने टॉपलेस फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की थी उसके बाद तो उन्‍हें सभी पहचान गये थे आैर वह सोशल मीडिया के साथ ऑनलाईन मीडिया में काफी दिनों तक चर्चाओं में थी। 
K21
अब ख़बर है कि, कृष्‍णा श्राफ जल्‍द ही बॉलीवुड मेंं डेब्‍यू करने जा रही हैं, जी हां यह ख़बर सही है वह अपने भाई टाईगर के साथ उनकी अगली फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' में काम करने जा रही है। 
krishna1 (1)
बता दें कि, वह अपने भाई के साथ पर्दे पर एक्टिंग करती नजर नहीं आएंगी, बल्कि कैमरे के पीछे रहकर अपने भाई से एक्टिंग करवाते नजर आएंगी। जी हां, कृष्णा बतौर सह-निर्देशक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।
phpThumb_generated_thumbnail (1)
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, कृष्णा अपने भाई की अगली फिल्म मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, मुन्ना माइकल में कृष्णा असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाएंगी।
krish
इस फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान करेंगे। बागी के डायरेक्टर खान ने कृष्णा के मुन्ना माइकल में काम करने की पुष्टि ट्विटर पर की है।
krishna
 
 गौरतलब हो कि, बॉलीवुड में जहां अभिनेता जैकी श्रॉफ को सबसे शर्मीला हीरो माना जाता है, वहीं उनकी बेटी कृष्णा अपने बोल्ड और हॉट अवतार की वजह से जानी जाती है, वैसे जैकी श्रॉफ ख्‍वाहिश भी थी कि, वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में काम करते हुये देंखे । 
 
 

Related Posts