OMG: स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड को लेकर कहा कुछ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: 2009 में आई फिल्म मधुलाल किप वाकिंग से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री स्वरी भास्कर अब तक कई फिल्मों में अपना काम कर के अपने एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं।

स्वरा भास्कर अगली फिल्म में लेने जा रही है ऐसा बोल्ड अवतार,जो कर देगा हैरान!

आपको बता दें हाल हि में आइ फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' में अपनी अभिनय का प्रतिभा दिखा चुकीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि बॉलीवुड में कलाकारों को उनके सौंदर्य के आधार पर आंका जाता है। ये बात उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरीए मंगलवार को कही है। एक फैन को उसके सवालों का जवाब देने के दौरान स्वरा ने अपने प्रशंसकों तथा फॉलोअर्स से बात की।

swara-bhaskar-8

इस दौरान उनके फेंस ने बॉलीवुड द्वारा सिखाए गए एक सबक के बारे में पूछा तो इस पर स्वरा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, "बॉलीवुड में आपको अपने सौंदर्य के आधार पर आंका जाता है। इस सबक ने मुझे इस कहावत का अनुसरण करना सिखा दिया कि अगर आप रोम में हैं, तो वही करें, जो रोमानियाई करते हैं।"

swara-bhaskar-hot-photos-2

यह आदत मुझे कंगाल बनाकर छोड़ेगी: स्वरा भास्कर

इसके अलावा एक और ट्विटर यूज़र ने स्वरा से पूछा कि क्या बॉलीवुड के ग्लैमर ने विभिन्न प्रकार के थिएटर प्रारूपों पर दबदबा बना लिया है? इस पर स्वरा ने कहा कि इस प्रतियोगिता में दो माध्यमों को देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा, "यह एक तथ्य है कि थिएटर कलाकारों के लिए सच में एक माध्यम है और हमेशा रहेगा। सिनेमा निर्देशकों का माध्यम है।रिपोर्ट, ई-24

Related Posts