मकर संक्रांति पर इमरान हाशमी ने एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी संग उड़ाई पतंग, देखें वीडियो

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चीट इंडिया के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा श्रेया धनवंतरी भी इस फिल्म में लीडिंग रोल में हैं। बता दें कि श्रेया फेमिना मिस इंडिया साउथ की फर्स्ट रनरअप थीं। सोशल मीडिया पर इमरान हाशमीव और श्रेया धनवंतरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दोनों मकर संक्रांति के मौके पर पतंग उड़ाते नजर आ रहे है। फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म चीट इंडिया का टाइटल बदल कर वाय चीट इंडिया रख दिया गया है। खबर है कि सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद निर्माताओं ने इस फिल्म के टाइटल में बदलाव किया है। कहा गया कि, फिल्म के कंटेंट के हिसाब से टाइटल को 'मिस लीड' करने वाला पाया गया है। जिसके चलते सेंसर बोर्ड ने इस पर आपत्ति जताई। लेकिन मेकर्स ने दलील देते हुए कहा कि, ये नाम पिछले दो साल से पब्लिक डोमेन में है। 

साथ ही इसे काफी वक्त से दिखाया और चलाया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी पर आधारित है जो एकेडमिक दुनिया से धोखा कर पैसा कमाने का गोरखधंधा करता है। इमरान हाशमी के अलावा श्रेया धनवंतरी भी इस फिल्म में लीडिंग रोल में है। फिल्म 18 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि  श्रेया धनवंतरी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। पिछले दिनों इस फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव किया है। 'चीट इंडिया' 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थीं। लेकिन अब 18 जनवरी को रिलीज़ होगी। दरअसल पहले राज ठाकरे की लाइफ पर बनी बायॉपिक 'ठाकरे' और 'चीट इंडिया' 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थीं, लेकिन 'ठाकरे' के मेकर्स बायॉपिक की सोलो रिलीज़ चाहते थे।