एक महीने की हुईं नेहा-अंगद की बेटी, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी पिछले महीने एक बेटी के माता-पिता बने है। पिछले महीने  की 18 नवंबर को नेहा ने एक बेटी मेहर को जन्म दिया था। आज नेहा और अंगद की बेटी को एक महीना पूरा हो गया। नेहा ने इस खुशी को अपने इंस्टाग्राम पर बेटी मेहर की नई वीडियो पोस्ट करके जारी की। नेहा एक वीडियो शेयर किया है जिसमे मेहर के पैर नजर आ रहे है और लिखा है आज पूरा एक महीना हो गया। कुछ दिनो पहले नेहा ने बेटी की  तस्वीरे शेयर कि थी  इस तस्वीर में मेहर पापा अंगद की पीठ पर सोती नजर आई थी।

पिछले दिनों नेहा के ससुर यानी की अंगद के पापा बिशन सिंह बेदी ने अपनी पोती की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी। नेहा-अंगद की पहली बेटी की फोटो देखकर फैंस काफी खुश हुए थे।

आपको बता दें, नेहा और अंगद बेदी ने इसी साल 10 मई को सीक्रेट वेडिंग की थी और तभी से अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं। यह खबर आग की तरह फैली थी मगर कपल ने इस पर हामी भरने से इंकार कर दिया था। नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में अंगद से शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही नेहा ने यह घोषणा कर दी थी कि वह प्रेगनेंट हैं।

नेहा के पॉपुलर शो नो फ़िल्टर नेहा में अंगद ने नेहा के प्रेग्नेंट होने का खुलासा किया  था। इतना ही नहीं अंगद ने इस शो में बताया कि जब नेहा शादी से पहले  प्रेग्नेंट हो गई थीं तो उन्होंने यह अपने घर पर शेयर की थी। वैसे नेहा और अंगद को कभी एक साथ कम करते हुए नहीं देखा गया है मगर रियल लाइफ में दोनों की जोड़ी बहुत ख़ास और स्पेशल है। उनके फैन्स उन्हें किसी आइडल कपल से कम नहीं मानते। नेहा के प्रेग्नेंट होने के बाद अंगद बेदी बेस्ट हसबैंड की तरह नेहा धूपिया का ध्यान रखते हुए कई बार स्पॉट किए गए।