single-post

तनुश्री-नाना विवाद: यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज

Oct. 11, 2018, 9:30 a.m.

तनुश्री-नान मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर समीर सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग के खिलाफ आईपीसी की धारा 355 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचीं। इस दौरान वह कार में बुर्का पहनी हुई थीं। तनुश्री ने शिकायत में नाना के साथ ही कोरियॉग्राफर गणेश आचार्य का नाम भी दर्ज करवाया है।  तनुश्री दत्ता ओशिवारा थाने में करीब 4.50 घंटे तक रहीं।

पूरा मामला34 वर्षीय तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी। तनुश्री ने यह आरोप भी लगाया था कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट में उनकी गाड़ी के साथ हुई तोड़फोड़ में भी एमएनएस कार्यकर्ताओं का ही हाथ था। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें एमएनएस से धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि दो लोगों ने हाल ही में उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की थी।अपने आरोपों में उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सॉन्ग के लिए नाना के साथ इंटीमेट सीन शूट करने से मना कर दिया था, जिससे नाना पाटेकर का ईगो हर्ट हो गया। इसके बाद तनुश्री को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कथित तौर पर उनकी गाड़ी पर भी हमला किया गया था।

जब इस बारे में नाना पाटेकर से मीडिया ने सवाल जवाब किए तो नाना ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को झूठा बताते आ रहे हैं। नाना ने कहा 'जो झूठ है वह झूठ ही रहेगा' का बयान दोहरा रहे हैं। कुछ दिनों पहले नाना पाटेकर मीडिया के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, हालांकि, बाद में उन्होंने इसे निरस्त कर दिया। इस बारे में नाना ने कहा कि उन्हें वकील की ओर से इस मामले में कुछ भी न कहने की सलाह दी गई है, इसलिए वह अभी कुछ नहीं बोलेंगे।