single-post

फिल्म नोटबुक ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया ये वीडियो

Feb. 21, 2019, 6:15 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के प्रोडोक्शन में बन रही है फिल्म नोटबुक की एक्ट्रेस प्रनूतन बहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इस फिल्म के ट्रेलर की छोटी सी झलक दिखाई दी है। वीडियो में दो-तीन बच्चो एक नोटबुक को खोलने के लिए झगड़ा करते हैं। इसी वीडियो के एंड में कल इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा की गई है। थोड़ी देर पहले डाली गई इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शक पसंद कर चुके हैं। 

साथ ही एक पोस्ट भी 7 घंटे पहले सामने आया था जिसमें ट्रेलर के रिलीज डेट लिखी हुई है। अभी तक इस वीडियो में हजारो लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फिल्म नोटबुक का ट्रेलर कल रिलीज होगा। इससे पहले इस फिल्म के की पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं। सलमान खान के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता है। इस फिल्म में आपको मोहिनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल नजर आएंगे। इस फिल्म से ये दोनों सितारें बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

पिछले दिनों सलमान खान के जरिये डाले गए पोस्ट के अनुसार इस फिल्म की स्टोरी लव स्टोरी होगी जो बिना मिला प्यार में बंध जाते हैं। इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई है। फिल्म नोटबुक इसी साल मार्च में रिलीज होगी। बताते चले कि इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं। अब देखना होगा कि सलमान खान के बैनर तले बन रही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना जादू बिखेर पाती है। फिल्म के एक नए पोस्टर में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

 नोटबुक पोस्टर को फैंस ने काफी पसंद किया है। आपको बता दें प्रनूतन बहल मोहिनीश बहल की बेटी हैं जिसे सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। 

वहीं जहीर इकबाल सलमान खान के दोस्त के बेटे हैं वो भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि सलमान खान ने फिल्म "नोटबुक" से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया हैं।