'पद्मावती' फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए बुरी खबर !

1 years ago

 

पद्मावती फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी फिर खबर आई कि फिल्म जनवरी में रिलीज होगी लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट और आगे बढ़ गई है। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती का जमकर विरोध हुआ । भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की ये पहली फिल्म है जिसका इस हद तक विरोध किया गया। फिल्म को लेकर चल रहे विवाद में एक जान भी चली गई। दीपिका की नाक और संजय लीला भंसाली का सिर काटने तक की धमकी दी गई।  तमाम राज्यों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाएं। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज करने की इजाजत नहीं दी । अब खबर है कि पद्मावती साल 2018 के फरवरी महीने में रिलीज होगी। पद्मावती को 9 फरवरी 2018 को रिलीज किया जाएगा। यानि पद्मावती का इंतजार कर रहे फैंस को करीब  2 महीने और वेट करना पड़ेगा तभी वो फिल्म देख पाएंगे। 

 इस दौरान  फिल्म का दूसरा ट्रेलर ज़रूर जनवरी महीने के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा ताकि विरोधियों का गुस्सा काफी हद तक कम किया जा सके। बताया जा रहा है कि दुसरे ट्रेलर में सिर्फ शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण पर ही फोकस किया जाएगा। संजय लीला भंसाली इस ट्रेलर के जरिए उन लोगो को यह सन्देश पहुचाना चाहते हैं कि फिल्म में रानी पद्मिनी के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कोई खेलवाड़ नहीं किया गया है। बल्कि भंसाली इस ट्रेलर की मदद से विरोध करने वालों की गलतफहमी दूर करेंगे ।

सुप्रीम कोर्ट ने तो पद्मवाती रिलीज को राहत दी है पर अभी भी मामला सेंसर बोर्ड के हवाले ही है। सेंसर बोर्ड अभी भी इस फिल्म की रिलीज को लेकर असमंजस की स्तिथी में कायम है। तो वही फिल्म की रिलीज को लेकर भंसाली और दुसरे कलाकारों की चिंता बढ़ती ही जा रही है। गौरतलब है कि फिल्म पर करोड़ो रूपये लगाए जा चुकें हैं। अगर फिल्म सुपरहिट नहीं हुई तो भंसाली को बहुत नुकसान तय है। करीब 180 करोड़ रूपये में तैयार की गई इस फिल्म को 350 करोड़ रूपये का आंकडा कमाई के मामले में क्रॉस करना होगा। तब कही जाकर फिल्म को सुपरहिट माना जाएगा।

 

 

 

Related Posts