सुप्रीम कोर्ट ने 'पद्मावत' को पूरे देश में किया बैन से मुक्त, तो खुशी से झूम उठा बॉलीवुड, देखिए

1 years ago

पद्मावत के मेकर्स और स्टार्स के लिए आज खुशी का दिन साबित हुआ है । दरअसल हाल ही में पद्मावत को लेकर सुप्रीम कोर्ट से फैंसला आया है । सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावत पर पूरे देश में लगाए जा रहे बैन को सस्पेंड कर दिया है ।  पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। जिन राज्यों में भी बैन लगाया गया था उसे कोर्ट ने सस्पेंड कर दिया है।  पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो रही है लेकिन देश के चार बड़े राज्यों में फिल्म को बैन कर दिया गया था। फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग बैन करने के खिलाफ फिल्‍म के निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।  इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई हुई थी। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है और 4 राज्यों में लगे बैन को खत्म कर दिया है।

वहीं इस बात से कोई खुश हो ना हो लेकिन बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई है । हाल ही में कई स्टार्स ने इस फैंसले पर खुशी जताई है । आयुष्मान खुराना ने ट्वीट कर कहा है कि, आज की सबसे बेहतरीन खबर: सुप्रीम कोर्ट ने 4 राज्यों में लगाये गए पद्मावत पर बैन को किया खत्म, इस खबर ने लोकतंत्र में विश्वास और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।’

वहीं फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैंसले का स्वागत किया । मधुर ने कहा कि, मैं सुप्रीम कोर्ट के फैंसले का स्वागत करता हूं । पद्मावत की टीम को ढेरों शुभकामनाएं ।

इसके अलावा फिल्ममेकर मिलाप झावेरी ने भी ट्वीट कर कहा कि, हर भारतीय को हक है कि वो खुद का निर्णय ले सकते हैं । अगर वो पद्मावत देखना चाहते हैं तो बिना किसी बैन के देख सकते हैं । इसके अलावा कई स्टार्स ने इस फैंसले का स्वागत किया है ।