'पद्मावत' ने आमिर की 'धूम 3' और 'बाजीराव मस्तानी' को चटाई धूल, हो रही है धड़ल्ले से कमाई, देखिए

11 months ago

हाल ही में फिल्म पद्मावत ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी है । इतने लंबे विरोध के बाद फिल्म पद्मावत रिलीज हुई है । फिल्म ने रिलीज के साथ ही कमाई का नया आंकड़ा पार कर लिया है । फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है । महज तीन दिन में 83 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है । वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 106 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । पहले दिन यानि गुरुवार को फिल्म ने 19 करोड़ और दूसरे दिन शुक्रवार को 32 करोड़, तीसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने 27 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है । इसके अलावा फिल्म ने पैड प्रिव्यू में 5 करोड़ का कारोबार किया था । इस कमाई के साथ फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े है । अभी से ही फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया है । फिल्म ने बाजीराल मस्तानी को भी पीछे छोड़़ दिया है ।

#Padmaavat crosses $3 Million at the #NorthAmerican BO.. On it's way to become All-time No.1 Weekend Opener for a Hindi movie in #NorthAmerica Thurs - $0.53 M Fri - $1.13 M Sat - $1.50 M (Till 10 PM EST) Total - $3.16 M [₹ 20.10 Crs]@deepikapadukone #Ranveer #Shahid

— Ramesh Bala (@rameshlaus) January 28, 2018

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बाजीराव मस्तानी ने अपने पहले 4 दिनों में 56 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म पद्मावत के तीन दिनों के साथ-साथ पेड प्रिव्यू वाले शोज़ को चौथे दिन के रूप में गिन लें तो इसने अपने पहले 4 दिनों में 83 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है ।

#Padmaavat is doing very well in #India On Saturday - Jan 27th, early estimates for All-India nett is ₹ 27 Crs.. 3 Days + Paid Previews Total Nett - ₹ 83 Crs.. Total Gross - ₹ 106.25 Crs..

— Ramesh Bala (@rameshlaus) January 28, 2018

इसी हिसाब से बाजीराव मस्तानी भी पीछे रह गई है । वहीं फिल्म ने विदेशों में भी कमाई के नए रिकॉर्ड़ बनाए हैं । फिल्म ने कमाई के मामले में विदेश में आमिर खान की धूम 3 को पीछे छोड़ दिया है । विदेशों में फिल्म ने अबतक शुरुआती तीन दिनों में ऑस्ट्रेलिया में 6.45 करोड़, न्यूजीलैंड में 1.24 करोड़, जबकि उत्तर अमेरिका में 20.10 करोड़ रु. कमा लिए हैं । दीपिका की पद्मावत ने इस मामले में आमिर खान की फिल्म धूम 3 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। खैर देखते हैं कि फिल्म और कितने रिकॉर्ड्स को तोड़ती है ।