Box Office- तीन दिनों में 'पद्मावत' ने कर ली इतने करोड़ की कमाई, विदेशों में भी छाई फिल्म, देखिए

1 years ago

फिल्म पद्मावत का विरोध भले ही खूब हो रहा हो लेकिन फिल्म की कमाई जमकर हो रही है । इतने लंबे विवाद के बाद फिल्म पद्मावत ने पर्दे पर दस्तक दी है । फिल्म ने रिलीज के साथ ही कमाई का नया आंकड़ा पार कर लिया है । फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है । महज तीन दिन में 83 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है । फिल्म की कमाई धड़ल्ले से हो रही है । अब बस इसी से फिल्म के मेकर्स और स्टार्स काफी खुश हैं । वहीं विदेशों में भी फिल्म की कमाई जमकर हो रही है ।  फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 83 करोड़ रु. का आकंड़ा पार कर लिया है। वहीं फिल्म का ग्रोस कलेक्शन यानि वर्ल्डवाइड कमाई 106.25 करोड़ हो गई है । पहले दिन यानि गुरुवार को फिल्म ने 19 करोड़ और दूसरे दिन शुक्रवार को 32 करोड़, तीसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने 27 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है । इसके अलावा फिल्म ने पैड प्रिव्यू में 5 करोड़ का कारोबार किया था ।

ऐसे फिल्म ने 83 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है । वहीं विदेशो में भी फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी है । ट्रेड ऐनालिस्ट रमेश बाला ने इस बात की जानकारी दी है ।

विदेशों में फिल्म ने अबतक शुरुआती तीन दिनों में ऑस्ट्रेलिया में 6.45 करोड़, न्यूजीलैंड में 1.24 करोड़, जबकि उत्तर अमेरिका में 20.10 करोड़ रु. कमा लिए हैं ।

करणी सेना के कड़े विरोध के बाद भी फिल्म ने इतनी शानदार कमाई की है । जबकि फिल्म राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और गोवा में तो फिल्म रिलीज ही नहीं हुई है । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है ।