'पद्मावत' रिलीज से पहले ही इंडिया छोड़कर पेरिस क्यों गई दीपिका, आखिर क्या है वजह ?

1 years ago

आखिरकार पद्मावत को रिलीज डेट मिल ही गई है । दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह औऱ शाहिद कपूर की पद्मावत इस 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है । हालांकि कुछ राज्यों में फिल्म को बैन कर दिया गया है । लेकिन बावजूद इसके संजय लीला भंसाली की ये फिल्म रिलीज हो रही है । लेकिन ये लीजिए फिल्म की रिलीज से पहले ही दीपिका पेरिस के लिए रवाना हो गई हैं ।

जी हां, हाल ही में दीपिका पेरिस चली गई हैं । अब हर तरफ इसी बात के चर्चे हो रहे हैं कि आखिर दीपिका पेरिस क्यों गई हैं । खबर है कि दीपिका को किसी जरूरी काम की वजह से अचानाक पेरिस जाना पड़ा है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका अपने किसी फोटोशूट के चलते पेरिस गईं है । 

कहा जा रहा है कि इस हफ्ते के लास्ट तक दीपिका इंडिया वापस आ जाएंगी और फिल्म का प्रमोशन करने लगेंगी । वैसे इस फिल्म को प्रमोशन की शायद कोई जरूरत ही नहीं है । फिल्म पहले ही इतने विवादों के चलते लोगों के बीच अपनी जगह बना चुकी है ।

बता दें कि सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म में कुछ कट्स लगाकर फिल्म को पास कर दिया गया है । वहीं राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश में फिल्म बैन हो चुकी है । फिलहाल देखते हैं कि पद्मावत को दर्शक कितना पसंद करते हैं ।