'पद्मावत' को लेकर हुआ उग्र प्रदर्शन, मध्यप्रदेश में आगजनी और चक्काजाम

1 years ago

फिल्म पद्मावत की रिलीज डेट अब बिल्कुल पास आ गई है । वहीं फिल्म का विरोध बढ़ता जा रहा है । हर तरफ इस फिल्म को लेकर अफरा तफरी मची हुई है । हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की तरफ से फैंसला किया गया है कि फिल्म हर जगह रिलीज होगी । पूरे देश में फिल्म पर लगे बैन को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से हटा दिया । अब फिर से फिल्म का विरोध हो रहा है । सबसे ज्यादा विरोध फिल्म का मध्यप्रदेश, गुजरात, राजस्थान और हरियाणा में देखने को मिल रहा है । फिल्म को लेकर लगातार हंगामा जारी है । करणी सेना का कहना है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो हर तरफ कर्फ्यू और जाम लगा देंगे । हाल ही में इंदौर और उज्जैन में फिल्म को लेकर उग्र विरोध देखा जा रहा है।

यहां पूरे शहर में आगजनी की गई है । साथ ही हर तरफ चक्काजाम लगा दिया है औऱ लोग मनमानी कर रहे हैं । इस सबके चलते अब नाकाबंदी की जा रही है । साथ ही जगह जगह पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है । इंदौर देवास बायपास टोल नाका के पास करणी सेना के जमा हुए लोगों ने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। रोड पर बैठकर इन लोगों ने प्रदर्शन किया । जिससे आने जाने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा ।

इससे पहले हाल ही में गुजरात में भी करणी सेना के लोगों ने थिएटर्स में जाकर तोड़ फोड़ की है । साथ ही बसों को भी आग के हवाले कर दिया है । खैर अब देखते हैं कि ये मामाला कब शांत होता है । बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह औऱ शाहिद कपूर की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है ।