'पद्मावत' को लेकर बच्चों पर करणी सेना का कहर, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा, देखिए वीडियो

1 years ago

आखिरकार विवादों से भरी फिल्म पद्मावत आज रिलीज हो चुकी है । फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर हैं । फिल्म को संजय लीला भंसाली ने बनाया है । फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से विवाद हो रहा है । करणी सेना फिल्म का जमकर विरोध कर रही है । विरोध भी ऐसा जो आतंक का रूप ले चुका है । हाल ही में करणी सेना के लोगों ने गुरूग्राम में जी डी गोयनका स्कूल की बस में तोड़ फोड़ की है । जी हां, नन्हे मासूमों से भरी बस में करणी सेना के लोगों ने उत्पात मचाया है ।

पद्मावत की रिलीज से पहले ही कई जगह पर सुरक्षा के लिए पुलिसों को तैनात किया गया है लेकिन फिल्म पद्मावत के विरोध के लिए करणी सेना जो तरीका अपना रही है वो काफी निराशाजनक है । आतंक रूप लिए करणी सेना ने मासूमों को भी नहीं छोड़ा है । वहीं इस वाकये से सभी का गुस्सा जमकर फूट रहा है ।

फिल्म स्टार्स ही नहीं बल्कि आम लोग भी करणी सेना पर भड़क रहे हैं । ऐसा हो भी क्यूं ना आखिरकार ये हरकत बर्दाश्त करने वाली तो कतई भी नहीं है । फिल्म एक्टर फरहान अख्तर ने भी इस घटना को काफी निराशाजनक बताया है । उन्होंने कहा है कि ये विरोध नहीं बल्कि आतंक है ।

इसके अलावा ट्विटर पर भी लोगों का जमकर गुस्सा फूट रहा है । इस सबके बावजूद भी करणी सेना का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है । खैर आज पद्मावत रिलीज हो गई है । गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में फिल्म को नहीं दिखाया जा रहा है ।

देश के 75 प्रतिशत मल्टीप्लेक्स मालिकों का प्रतिनिधित्व करने वाली संस्था मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया ने चार राज्यों में फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया है । खैर देखते हैं कि फिल्म की रिलीज के बाद औऱ कितने बवाल होते हैं ।