संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' 3D में रिलीज होगी !

1 years ago

संजय लीला भंसाली की एक और भव्य फिल्म पदमावती के ट्रेलर में दिखे गजब के सेट्स, लाइटिंग, लिबास, जुलकी । फिल्म के प्रोमो और घूमर सॉन्ग से दर्शकों का दिमाग अभी हटा भी नहीं था कि फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। कहा जा रहा  है कि पद्मावती 3D  में रिलीज  हो रही है। संजय लीला भंसाली को ये सुझाव पैरामाउंट पिक्चर्स ने दिया है। सोर्सिस की माने तो पैरामाउंट पिक्चर्स  के एक्सिक्यूटिव्स ने फिल्म पदमावति का ट्रेलर देखकर ये सजेशन दिया है ।  फिल्म का स्केल उन्हें बहुत ग्रैंड लगाऔर वो ट्रेलर से काफी इम्प्रैंस भी हुए । इसी के बाद उन्होंने फिल्म पदमावति के प्रोड्यूसर्स को ये सजेशन दिया वो फिल्म पदमावति को 3डी में भी बॉक्स-ऑफिस पर वर्ल्डवाइड रिलीज़ करें और अगर ऐसा हो गया तो फिल्म पदमावति से संजय लीला भंसाली की 3डी वर्ल्ड में भी हो जाएगी एंट्री क्योंकि ये फिल्म भंसाली की पहली 3डी फिल्म होगी । 

ख़बरों की माने तो पैरामाउंट पिक्चर्स का ये कहना है कि ऑडियंस को फिल्म पदमावति में दिखाई जाने वाली युद्ध, भव्य महल, राजसी लिबास 3D में दिखाना चाहिए। उनके मुताबिक ऐसा करने से फिल्म का स्केल तो बढ़ेगा ही...साथ ही बॉक्स-ऑफिस पर उसकी कमाई के आसार भी बढ़ जाएंगे आपको बता दें कि फिल्म पदमावति पहले से ही करीब 170 करोड़ रुपए के बजट से तैयार की गई हैजिसमें 3डी का जुड़ना फिल्म को फायदा ही पहुंचाएगा...अब अगर सबकुछ फाइनल हो जाता है तो आने वाली 30 अक्टूबर को ऐसा कोई बड़ी एनाउंसमेंट भी हो सकती है। 

वहीं, फिल्म की रिलीज़ में अब बचा है काफी कम वक्त1 दिसम्बर से पहले मेकर्स को 3डी वर्जन भी बनाकर तैयार करना पड़ सकता है...जो दिन-रात की मेहनत के बाद ही हो पाएगा.वहीं, न सिर्फ हिन्दी बल्कि रानी पदमावति की ख़ूबसूरती, गौरव और साहस की कहानी तमिल और तेलगू में भी डब की जाएगी ताकि साऊथ के दर्शक भी फिल्म देख सकें।  फिल्म के पैचवर्क और एडिट पर लगातार काम हो रहा है...जहां दीपिका, शाहिद और रणवीर लगातार डबिंग स्टूडियों के चक्कर काट रहे है फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर और सॉन्ग रिलीज़ हो चुका है ।

Related Posts