कांग्रेस और बीजेपी के निशाने पर 'पद्मावती', इस राज्य में बैन हो सकती है फिल्म !

1 years ago

इन दिनों फिल्म पद्मावती को लेकर लगातार विरोध चल रहा है । फिल्म को लेकर हर तरफ अफरा-तफरी मची हुई है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर ये फिल्म विवादों के घेरे में  है । फिल्म में रानी पद्मावती के रोल को लेकर कहा गया है कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है । करणी सेना और जय राजपुताना संघ के लोग इसका जमकर विरोध कर रहे है । इसके साथ ही अब बॉलीवुड का अखाड़ा सियासत का मैदान बन गया है । फिल्म पद्मावती को लेकर पॉलिटिकल पार्टीज बीजेपी और कांग्रेस की तरफ से विरोध किया जाने लगा है ।

अब खबर है कि गुजरात में इस फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है । कुछ खबरों की माने तो गुजरात के क्षत्रीय समाज ने भी राजपूत करणी सेना का समर्थन करते हुए फिल्म का विरोध किया है । क्षत्रीय समाज के लोगों का कहना है कि संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में रानी पद्मावती को गलत ढंग से पेश करके उनका अपमान किया है ।

अब इसके चक्कर में फिल्म का विरोध बढ़ता जा रहा है । महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल ने भी फिल्म को बैन करने की मांग की है । उनका कहना है कि फिल्म में सबकुछ उल्टा सीधा दिखाने की कोशिश की गई है । इतिहास के साथ छेड़छाड़ करना गलत है ।

वैसे आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका ने भी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा था कि वो किसी से नहीं डरती हैं औऱ फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता है । बता दें कि अब इसमें पॉलिटिकल पार्टीज कांग्रेस औऱ बीजेपी दोनों ही फिल्म का विरोध कर रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि क्या वाकई 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज हो पाएगी । 

Related Posts