पद्मावती दीपिका का पक्ष ना लेने पर बुरे फंसे बोनी कपूर, बेटी के नाम पर सोशल मीडिया में हुए ट्रोल

1 years ago

 

यूं तो दीपिका की फिल्म पदमावती को लेकर चल रहे प्रोटेक्स्ट के ख़िलाफ पूरा बॉलीवुड एक साथ खड़ा नज़र आ रहा है। सलमान ख़ान से लेकर फरहान अख़्तर जावेद अख़्तर, शबाना आज़मी, ट्विंकल खन्ना, मधुर भंडारकर, अनुराग कश्यप और विशाल भारद्वाज जैसी बड़ी हस्तियों ने भंसाली की फिल्म का खुलकर सपोर्ट किया है। 48वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में जब फिल्ममेकर बोनी कपूर पहुंचे तो उनसे भी पदमावती को लेकर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी पर सवाल किया गया... लेकिन अफसोस... बोनी कपूर ने इस मामले पर बेहद शॉकिंग जवाब दे दिया... 

बोनी कपूर ने पदमावती को पराई फिल्म बताकर मामले से किनारा तो कर लिया... लेकिन उनके स्टेटमेन्ट का बेटी झानवी पर साइड इफेक्ट हो गया । पदमावती पर बोनी कपूर का रिएक्शन.. सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है... इस बयान को लेकर सोशल साइट्स पर बोनी कपूर के साथ साथ उनकी लाडली बेटी जाहन्वी को भी जमकर ट्रॉल किया जा रहा है ।

हम आपको बता दें कि नेक्स्ट ईयर बोनी कपूर की लाडली बेटी जाहन्वी  भी शाहिद कपूर के भाई ईशान के साथ फिल्म धड़क से बॉलीवुड में क़दम रखने वाली हैं.. ऐसे में लोग सोशल साइट पर सवाल पूछ रहे हैं कि अगर फ्यूचर में कभी बोनी कपूर या उनकी बेटी की किसी फिल्म को लेकर हुआ ऐसा प्रोटेस्ट.. तो क्या उस वक़्त उन्हें बॉलीवुड के सपोर्ट की नहीं पड़ेगी ज़रूरत ।

Related Posts