पद्मावती के सपोर्ट में आए 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल, सरकार पर साधा निशाना !

1 years ago

karan patel stylish के लिए चित्र परिणाम

फिल्म पद्मावती की मुश्किलें कब खत्म होंगी इसका अभी कोई अता पता नहीं है । फिल्म को लेकर विवाद इतना बढ़ चुका है कि अब ये तो लग रहा है कि आखिर फिल्म को लेकर फैंसला क्या होगा । वहीं एक तरफ जहां लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं । वहीं बॉलीवुड से इसको खूब सपोर्ट मिल रहा है । अब लीजिए टीवी से भी फिल्म को सपोर्ट मिलने लगा है । सीरियल ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला यानि एक्टर करण पटेल ने फिल्म पद्मावती का सपोर्ट किया है । करण ने दीपिका और संजय लीला भंसाली का सपोर्ट किया है ।

करण ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, मुझे लगता है ये कहना सही होगा कि धमकी और सुपारी काम कर रही हैं...पुलिस और सरकार अपने काम में व्यस्त हैं..। इतना ही नहीं करण का तो गुस्सा भी खूब फूटा । करण ने वॉशिंगटन की एक खबर को शेयर किया । इस खबर में फिल्म पद्मावती के विरोध को दिखाया गया है ।

इसे लेकर करण ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, डियर गवर्मेंट, आपको इस बात पर गर्व होगा कि न सिर्फ हम बल्कि दुनिया भी आपके निकम्मेपन को लेकर हैरान है, जिसे आप अपना प्लस पॉइंट मानते हैं । बता दें कि इन दिनों हर स्टार फिल्म का सपोर्ट कर रहा है । हाल ही में टीवी एक्टर रोहित रॉय ने भी फिल्म का सपोर्ट किया है ।

उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि वो एक भारतीय हैं और भारत में रहते हैं । फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है । फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी । लेकिन अब फिल्म पर जमकर सियासत हो रही है । देखते हैं कि आखिर फिल्म कब रिलीज होती है । 

Related Posts