बढ़ा फिल्म 'पद्मावती' का विवाद, राजपूत करणी सेना के लोगों ने जलाए पोस्टर्स, देखिए तस्वीरें

1 years ago

फिल्म पद्मावती की चर्चाएं इन दिनों खूब हो रही हैं । फिल्म के कुछ लुक्स को रिलीज कर दिया गया है । हाल ही में दीपिका के लुक को रिलीज किया गया था । दीपिका के रॉयल लुक की खूब तारीफें भी हो रही हैं । वहीं इस फिल्म के साथ विवाद शुरू से ही जुड़ा रहा है । फिल्म की शूटिंग के सेट से लेकर फिल्म की कहानी तक । सभी पर जमकर विवाद हुआ है, अभी हाल ही में दीपिका के पद्मावती लुक के बाद फिल्म के मेन लीड रणवीर सिंह को धमकी दे दी गई थी , कि वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे ।

अब लीजिए फिल्म का विरोध अभी से ही किया जाने लगा है । दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ एक कैंपेन शुरु कर दिया हैं । इस कैंपेन के जरिए फिल्म का विरोध किया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म के पोस्टर्स को भी राजपूत करणी सेना के लोगों ने जला डाला है ।

अब राजपूत करणी सेना के लोगों ने इस मामले को और भी बढ़ा दिया है । राजपूत करणी सेना के लोगों का कहना है कि जब तक फिल्म वो नहीं देख लेते तब तक फिल्म सिमेनाघरों में रिलीज ना किया जाएं। हाल ही में जयपुर के राजमंदिर सिनेमा हॉल के बाहर भी राजपूत करणी सेना के लोगों ने खूब नारेबाजी की ।

राजपूत करणी सेना के लोगों ने बताया है कि,जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब फिल्म मेकर्स ने कहा था कि फिल्म रिलीज होने से पहले उनको फिल्म दिखाई जाएगी। अब वो कह रहे हैं कि अगर फिल्म मेकर्स ने ऐसा नहीं किया तो वो इस आंदोलन औऱ बढ़ा देंगे और फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे ।

फिल्म को लेकर अब विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है । फिलहाल देखते हैं कि इस मुश्किल से फिल्म के मेकर्स और स्टार्स कैसे पीछा छुड़ाते हैं ।   

Related Posts