पद्मावती पर हंगामा बढ़ता ही जा रहा है, भंसाली पर हमले का डर, बढ़ाई गई सुरक्षा

1 years ago

 

 

संजय लीला भंसाली की आने वाली फ़िल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विवादों के चलते अब भंसाली के ऑफिस के बाहर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। भंसाली को प्रोटेक्शन देने के लिए पुलिस जवान उनके ऑफिस के बाहर मौजूद हैं। इसके अलावा जुहू पुलिस ने संजय लीला भंसाली के घर के आस पास के इलाके में सेक्शन 144 लागू किया है, ताकि किसी भी घटना को रोका जा सके। 

आपको बता दें कि  भंसाली का घर और दफ्तर दोनों ही जुहू इलाके में है और दोनों ही जगह सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैंं। विभिन्न समूहों ने भंसाली पर फिल्म में ऐतहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है, हालांकि चर्चित गीतकार जावेद अख्तर और फिल्मकार करण जौहर समेत कई लोगों ने भंसाली की फिल्म का समर्थन किया है।

इससे पहले इस साल की शुरुआत में जयपुर के जयगढ़ किले में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बाधा पहुंचाई थी। यहां तक की करणी सेना के सदस्यों ने भंसाली के साथ हाथापाई की थी और शूटिंग के उपकरण तोड़ डाले थे। इसके बाद भी यह विरोध थमा नहीं और धीरे-धीरे बाकी राजपूत संगठन भी फ़िल्म के विरोध में आ गए। राजपूत संगठनों का यह भी कहना है कि फ़िल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है।

इसके बाद भंसाली ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर यह साफ किया था कि फ़िल्म में ऐसी कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है जिससे किसी को ठेस पहुंचे। वीडियो में भंसाली ने कहा है कि वो ‘पद्मावती’ की कहानी से काफ़ी प्रभावित रहे हैं। और वो कुछ भी ऐसा नहीं दिखा रहे जो आपत्तिजनक हो!

Related Posts