इस हसीना को डेट कर रहे हैं पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा, जल्द करने जा रहे हैं डेब्यू

4 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त नए नए स्टार्स के बच्चे लॉन्च हो रहे हैं। अभीतक कई स्टारकिड्स हैं जो लॉन्च हो चुके है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि  90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे है। लेकिन डेब्यू से पहले ही प्रियांक शर्मा खबरों में आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक डेब्यू से पहले ही प्रियांक को अपना प्यार मिल गया है। खबर आई है कि प्रियांक शर्मा करीम मोरानी और जहारा मोरानी की छोटी बेटी शाजा मोरानी को डेट कर रहे हैं। दोनों की डेटिंग पिछले कई दिनों से चल रही है। करीब 1 साल से ज्य़ादा हो गया जब से दोनों डेट कर रहे हैं। 

शाज़ा ने ऑलवेज भी कभी और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों पर एक एडी के रूप में काम किया है। लेकिन ऐसे में ये दोनों मिले कब ये सवाल सबके दिलों में आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही न्यूयॉर्क फिल्म एकेडेमी में मिले थे। वहीं पर दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद इनकी दोस्ती हुई और दोनों डेट करने लगे।

 हाल ही में शाजा ने भी प्रियांक के डेब्यू की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ऐसे में साफ है दोनों ही डेटिंग कर रहे हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक, पद्मिनी के बेटे अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रतिभाशाली अभिनेता अक्षय खन्ना भी हैं। इस फिल्म में प्रियांक अक्षय के साथ नजर आएंगे। स फिल्म का नाम सब कुशल मंगल बताया जा रहा है। फिल्म का डायरेक्शन करण कश्यप द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने चक दे पर बंटी और बबली जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। 

इस कॉमेडी फन फिल्म को नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रो़ड्यूस करने वाली हैं। इसकी शूटिंग झारखंड में होगी और फरवरी के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं पद्मिनी कोल्हापुरे भी बेटे के डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड हैं। देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है।